फिल्म ‘चेहरे’ का टीजर आया सामने, फिल्म की रिलीज डेट में हुआ बदलाव

अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म चेहरे का टीजर रिलीज हो गया है। इस फिल्म में इमरान हाशमी भी लीड रोल में नजर आएंगे। इस फिल्म को रूमी जाफरी ने बनाया है,

Update: 2021-03-11 10:50 GMT
फिल्म ‘चेहरे’ का टीजर आया सामने, फिल्म की रिलीज डेट में हुआ बदलाव

नई दिल्ली: कोरोना की वजह से कई महीनों से सिनेमाघरों में फिल्मों की रिलीज पर रोक लगी हुई थी। जिसको लेकर कई फिल्मों की रिलीज को टाल दिया गया तो कुछ फिल्मों को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया। लेकिन अब धीरे-धीरे फिल्मों को सिनेमाघरों में रिलीज किया जा रहा है। जिसके बाद अभिताभ बच्चन की फिल्म चेहरे का टीजर रिलीज कर दिया गया है और इसी के साथ ही फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ गई है।

इमरान हाशमी भी आएंगे नजर

अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म चेहरे का टीजर रिलीज हो गया है। इस फिल्म में इमरान हाशमी भी लीड रोल में नजर आएंगे। इस फिल्म को रूमी जाफरी ने बनाया है, उन्होंने टीजर को शेयर करते हुए लिखा है कि क्या आप गेम को फेस करने के लिए तैयार हैं? क्योंकि इस अदालत में खेल की शुरूआत हो चुकी है।

बता दें कि फिल्म के टीजर की शुरुआत वॉइस ओवर के साथ होती है- इस दुनिया में कोई भी बंदा ऐसा नहीं है जिसने अपनी जिंदगी में कोई अपराध नहीं किया हो। इस टीचर के साथ ही अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी का लुक भी सामने आ गया है।

Full View

ये भी देखिये:जब बिल्ली बीमार बच्चे को लेकर पहुंची अस्पताल, देख कर हर कोई रह गया सन्न

क्रिस्टल डिसूजा की बॉलीवुड में एंट्री

फिल्म ‘चेहरे’ से छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेंस क्रिस्टल डिसूजा बॉलीवुड में कदम रखने वाली हैं। चेहरे एक मिस्ट्री-थ्रिलर फिल्म है, फिल्म का टीजर रिलीज होते ही वायरल हो गया हैं। आपको बता दें कि इस फिल्म में पहले रिया चक्रवर्ती नजर आने वाली थी लेकिन टीजर में रिया गायब है इससे यहीं कहा जा सकता है कि रिया अब इस फिल्म का हिस्सा नहीं है।

रिलीज डेट में बदलाव

फिल्म के रिलीज डेट में भी बदलाव किया गया है, पहले फिल्म 30 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी। लेकिन अब 9 अप्रैल को ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी के अलावा अन्न कपूर, क्रिस्टल डिसूज़ा, धृतिमान चक्रवर्ती, रघुबीर यादव और सिद्धांत कपूर भी प्रमुख भूमिका निभाते नजर आएंगे।

ये भी देखिये:डिलीवरी से पहले वर्कआउट में व्यस्त नीति, बेबी बंप फ्लॉन्ट करते आई नजर, सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News