OH: इस वजह से अमिताभ बच्चन ने दान किए दिल्ली के किरोड़ी मॉल कॉलेज को 51 लाख रुपए

Update: 2017-02-10 05:26 GMT

मुंबई: कहते हैं कि जहां हमारा बचपन गुजरा होता है जहां पढ़ाई करके हम आगे बढ़ते हैं, उसे कभी नहीं भूलना चाहिए। यही तो वो जगह है, जहां सीखने के बाद हम अपनी जिंदगी के रास्तों पर आगे बढ़ते हैं। जब बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन अपने पुराने कॉलेज पहुंचे, तो उन्होंने पुराने मस्ती भरे दिनों को याद किया।

बता दें कि इस कॉलेज से अमिताभ बच्चन ने ग्रेजुएशन किया है। अमिताभ बच्चन ने दिल्ली के किरोड़ी मल कॉलेज को ऑडिटोरियम बनाने के लिए 51 लाख रुपए का चंदा भी दिया। दरअसल अमिताभ इस कॉलेज में एलुमनाई मीट के प्रोग्राम में पहुंचे थे। बच्चन जी ने इस कॉलेज में 1959 में एडमिशन लिया था और 1962 में वह पास होकर निकले थे।

आगे की स्लाइड में जानिए क्या बोले अमिताभ बच्चन

कॉलेज की एनुअल एलुमनाई मीट में अमिताभ ने कहा कि 'जो कुछ भी हमे स्कूल और कॉलेज के दिनों में पाते हैं, वह सब पूरी लाइफ हमारे साथ रहता है।' इस मौके पर फ़िल्मी दुनिया के अली अब्बास जफर, कबीर खान और विजय कृष्ण आचार्य भी मौजूद थे।आगे उन्होंने कहा कि 'कई जाने-माने फिल्ममेकर किरोड़ी मल कॉलेज से पढ़कर निकले हैं। अगर हम फिल्मों और थिएटर से जुड़ने के लिए हमें इंस्पायर करने वाले ड्रामा टीचर फ्रैंक ठाकुरदास की याद में ऑडिटोरियम बना सकें, तो यह काफी अच्छी बात होगी।

 

 

 

Tags:

Tags:    

Similar News