अमिताभ बच्चन सेट पर झगड़ पड़े, विवाद के बाद रोकनी पड़ी फिल्म की शूटिंग

पिछले काफी समय से बिग बी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं, जिनमें वह धोती कुर्ते में नजर आ रहे हैं। यह तस्वीरें तमिल फिल्म उयरंथा मनिथन की हैं, जिस फिल्म से अमिताभ बच्चन अपना तमिल डेब्यू करने वाले हैं लेकिन खबरों की मानें तो अमिताभ का यह डेब्यू अभी थम गया है।

Update: 2019-05-17 08:12 GMT

मुम्बई: पिछले काफी समय से बिग बी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं, जिनमें वह धोती कुर्ते में नजर आ रहे हैं। यह तस्वीरें तमिल फिल्म उयरंथा मनिथन की हैं, जिस फिल्म से अमिताभ बच्चन अपना तमिल डेब्यू करने वाले हैं लेकिन खबरों की मानें तो अमिताभ का यह डेब्यू अभी थम गया है। इसकी वजह अमिताभ बच्चन और फिल्म के निर्माताओं के बीच मतभेद और तनाव बताई जा रही है।

यह भी देखें... बेटे का कसूर सिर्फ इतना, पैंट में किया शौच, मां ने ऐसी बेरहमी से पीटा हो गयी मौत

कहा जा रहा है कि सेट पर अमिताभ और फिल्म के निर्माता सुरेश कनान के बीच हुई बहस के कारण शूटिंग रुक गई थी, जिसके बाद से यह शूटिंग शुरू नहीं की गई है। हालांकि फिल्म में अमिताभ के को-स्टार बने एसजे सूर्या का कहना है, 'बिग बी साहब और फिल्म की प्रोडक्शन कंपनी के बीच छोटे-मोटे तनाव आए हैं।

मैं यह सभी तनाव खत्म कर दूंगा। मैंने और फिल्म के निर्देशक तमिलावनन पहले भी ऐसे कई मुद्दों पर बातचीत कर उन्हें खत्म कर चुके हैं। जैसे ही मेरी फिल्म मॉन्सटर रिलीज हो जाएगी, मैं खुद मुंबई जाकर इन मुद्दों पर चर्चा करूंगा।'

पिछले दिनों फिल्म के सेट पर अभिषेक बच्चन भी पहुंचे थे। जहां दोनों आराम से बैठकर बातें करते हुए दिख रहे थे।शूटिंग लोकेशन पर पहुंचने पर अमिताभ ने खुद तस्वीर शेयर की थी। इसमें अमिताभ बच्चन और एसजे सूर्या के अलावा राम्या कृष्णन भी हैं।

यह भी देखें... हिंदी मीडियम फेम कृति खरबंदा की कातिलाना फोटोज ने लोगों को हिला दिया

वहीं इन दिनों अमिताभ रूमी जाफरी की फिल्म चेहरे के लिए को-स्टार इमरान हाशमी के साथ शूटिंग में व्यस्त हैं। हाल ही में फिल्म का पहला लुक कुछ सामने आया है। जिसे काफी पसंद किया किया गया। यह एक सस्पेंस थ्रिलर फिल्म है।

इसके अलावा अमिताभ के पास ब्रह्ममास्त्र है। इस फिल्म में बिग बी के अलावा रणबीर कपूर और आलिया भट्ट हैं। धर्मा प्रोडक्शन में बनी इस फिल्म को अयान मुखर्जी ने डायरेक्ट किया है। ब्रह्मास्त्र पहले इस साल के आखिर तक रिलीज होने वाली थी लेकिन वीएफएक्स का काम पूरा नहीं होने के चलते यह अब 2020 में रिलीज होगी।

 

Tags:    

Similar News