अमिताभ बच्चन का राज: KBC के सेट पर हुआ खुलासा, फैंस सुनकर हुए दंग

छोटे पर्दे का पॉपुलर शो केबीसी 12 के होस्ट अमिताभ बच्चन कई नए-नए दिलचस्प किस्से दर्शकों से शेयर किया करते हैं। जिसे दर्शक भी सुनना बेहद पसंद करते हैं। ऐसा ही एक खुलसा उन्होंने शो के दौरान किया।

Update: 2020-12-24 03:10 GMT
शो के दौरान अमिताभ ने खोला बड़ा राज़, जिसे सुन फैन्स भी रह गए दंग

छोटे पर्दे का पॉपुलर शो केबीसी 12 के होस्ट अमिताभ बच्चन कई नए-नए दिलचस्प किस्से दर्शकों से शेयर किया करते हैं। जिसे दर्शक भी सुनना बेहद पसंद करते हैं। ऐसा ही एक खुलसा उन्होंने शो के दौरान किया।

सीआरपीएफ में डीआजी हॉट सीट पर

कल का एपिसोड काफी दिलचस्प रहा। एपिसोड की शुरुआत रोलओवर कंटेस्टेंट शिवम राजपूत से हुए। उन्होंने अपनी सूझबूझ के साथ हर सवाल का जवाब देते हुए 50 लाख रुपए जीते। जिसके बाद पंजाब, मोहाली से कंटेस्टेंट प्रीत मोहन सिंह आए। उन्होंने बताया कि वो सीआरपीएफ में डीआजी के पद पर तैनात हैं।

अमिताभ ने खोला ये राज़

अमिताभ बच्चन ने उन्हें आते ही कहा कि वह उन्हें सर ही बुलाएंगे क्योंकि प्रीत मोहन देश के लिए जो काम कर रहे हैं, वो उसका सम्मान करते हैं। वहीं प्रीत मोहन से बातचीत के दौरान अमिताभ बच्चन ने भी एक बड़ा खुलासा कर दिया। जिससे सभी हैरान रह गए। अमिताभ ने शो के दौरान बताया कि वह आधे सिख हैं।

दरअसल , अमिताभ बच्चन ने प्रीत मोहन से कहा- सर मैं आधा सिख हूं, मेरी माता जी सिखनी थीं। मेरे नाना जी का नाम- सरदार हजान सिंह सूरी, मेरी नानी जी का नाम- अमर कौर सोढी, जो हमारी नानी थीं, उनके जितने भी दादा-परदादा थे, उन सबने आनंदपुर साहिब में काम किया हुआ है, वहीं से वो काम चला आ रहा है, वहीं से पीढी चली आ रही है, तो आनंदपुर साहिब हमारे परिवार में और हमारे जीवन में बहुत महत्व रखता है।

ये भी पढ़ें…कंगना ने रेड बिकिनी में दिखाया जलवा, तस्वीरें हो रहीं वायरल

आज फिर प्रीत मोहन होंगे हॉट सीट पर

गेम को आगे बढ़ाते हुए प्रीत मोहन सिंह ने कई सवालों के जवाब देते गए। लेकिन शो की अवधि पूरे होने का हूटर बज गया और प्रीत मोहन सिंह कल के लिए रोलओवर कंटेस्टेंट बन गए। इसी के साथ अमिताभ आज फिर प्रीत मोहन सिंह के साथ गेम को आगे बढ़ाते हुए नज़र आएंगे।

ये भी पढ़ें : नेहा कक्कड़ ने शेयर किया ऐसा वीडियो, लोगों ने जमकर उड़ाया मजाक

इस शो में कई बने करोड़पति

आपको बता दें, कि इस शो में कई लोग अब तक करोड़पति बन चुके हैं. करोड़पति बनने की इस रेस में महिलाएं आगे रही। ये अब तक का पहला सीजन बना जिसमे इतने कंटेस्टेंट ने 1 करोड़ जीते।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News