ये क्या हुआ अंकिता लोखंडे के साथ, सारे सपने बिखर गए

बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में बहुत से ऐसे एक्टर और एक्ट्रेस हैं जो अपने पार्टनर की वजह से चर्चा में बने रहते हैं। और तो और जिनकी लवलाइफ किसी से छुपी नहीं है।

Update: 2020-07-16 05:54 GMT

मुंबई: बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में बहुत से ऐसे एक्टर और एक्ट्रेस हैं जो अपने पार्टनर की वजह से चर्चा में बने रहते हैं। और तो और जिनकी लवलाइफ किसी से छुपी नहीं है। उन्ही कपल्स में से एक एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे चर्चित कपल्स में से रहे। लेकिन छह साल एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों अलग हो गए थे। 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत ने दुनिया को अलविदा कह दिया। एक्टर के निधन के बाद फैंस अंकिता और सुशांत से जुड़ी चीजें तलाश रहे हैं और उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे का वो वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो शेखर सुमन के चैट शो पर पहुंची हैं और उन्होंने शो पर सुशांत से जुड़ी बातें भी शेयर की हैं।

ये भी पढ़ें:तबाह हुईं जिंदगियां: असम से लेकर मुंबई तक इतने बुरे हालात, बाढ़ से मचा हाहाकार

वहीं शो के एंकर शेखर सुमन ने अंकिता से पूछा कि जब आप एक पॉपुलर डांस शो से बाहर हो गई थीं तो आपने अपना गुस्सा किस पर उतारा था? इस पर बात करते हुए अंकिता ने सुशांत का नाम लिया था। अंकिता ने इस शो के बारे में बात करते हुए कहा था कि, जब सुशांत को इस शो में 30 प्वाइंट्स मिले थे तो मैं हैरान हुई थी। मैंने उससे कहा था कि आखिर तुम पूरे 30 प्वाइंट्स कैसे ला सकते हो? मैं उससे बहुत ईर्ष्या करने लगी थी जब शो की कोरियोग्राफर डांस के दौरान उसकी बांहो में थी। अंकिता से जब पूछा गया कि उन दोनों में से बेहतर डांसर कौन है तो अंकिता ने मजाकिया अंदाज में अपना नाम लिया था।

Full View

अंकिता ने कहा था हमारा पवित्र रिश्ता बेहद स्ट्रॉन्ग है

एक्ट्रेस ने कहा, सुशांत जब इस शो से बाहर हुआ तो उसे काफी बुरा लगा था। दरअसल जब उसे बैक प्रॉब्लम होने लगी थी तो उसने शो छोड़ दिया था। लेकिन वो चाहता था कि मैं शो में रहूं। वो मुझसे बेहद प्यार करता है और मैं भी। शेखर ने अंकिता से जब पूछा गया था कि वे कब शादी करने वाले हैं तो अंकिता ने कहा था कि हम अगले साल शादी करने वाले हैं। हमारा पवित्र रिश्ता बहुत स्ट्रॉन्ग है।

Full View

ये भी पढ़ें:हैकर्स ने ट्विटर को ऐसे बनाया निशाना, पहले इनको किया हैक, फिर कर दिया कांड

बता दे कि सुशांत के निधन को एक महीना पूरे होने पर अंकिता ने दीया जलाकर उन्हें श्रद्धांजलि दी थी।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News