फिटनेस ही नहीं 'समाज सेवा' में भी आगे हैं Anmol Gugnani

अनमोल गुगनानी रोहतक हरियाणा के रहने वाले हैं। 22 साल के अनमोल जन्म के बाद से ही दिल्ली में बस गए हैं। ये एक ज्वाइंट फैमिली में रहते हैं और इनकी एक बहन आँचल का इन पर आर्शीवाद बना रहता है।

Update: 2020-05-18 15:29 GMT
Anmol Gugnani

Anmol Gugnani: छोटे शहर में रहते हुए अपनी क़िस्मत को बनाना कोई आसान काम नहीं होता है। लेकिन हरियाणा के रहने वाले अनमोल गुगनानी ने ऐसा कर दिखाया है। अपनी फिटनेस से लड़कियों की धड़कन बनने वाले अनमोल कम उम्र में ही तेजी से फेमस हो रहे हैं। यही नहीं, कॉलेज लाइफ से ही वह चर्चा में रहते आ रहे हैं। लेकिन आज हम अनमोल की कुछ खास बातों से आपको रूबरू करवाएंगे।

Anmol Gugnani दिल्ली में बस गए हैं

अनमोल गुगनानी रोहतक हरियाणा के रहने वाले हैं। 22 साल के अनमोल जन्म के बाद से ही दिल्ली में बस गए हैं। ये एक ज्वाइंट फैमिली में रहते हैं और इनकी एक बहन आँचल का इन पर आर्शीवाद बना रहता है।

इनके पिता हरीश गुगनानी एक बिजनेसमैन हैं और खुद के द्वारा विकसित किए गए व्यवसाय में अच्छा कर रहे हैं। अनमोल की मां नीलम गृहणी हैं और स्टॉक मार्केट में काम करती हैं।

Full View

यह भी पढ़ें: कैबिनेट विस्तार: शिवराज की टीम में इन दिग्गज नेताओं को मिल सकती है जगह

अनमोल ने एस आर डी ए वी पब्लिक स्कूल, दयानंद विहार दिल्ली से कॉमर्स स्ट्रीम से पढ़ाई पूरी की और वर्ष 2016 में उत्तीर्ण हुए। अनमोल हमेशा से एक बिजनेसमैन बनना चाहते थे और अपने पिता और दादा का अनुसरण करते हुये इसमे आगे निकालना चाहते थे। बहुत कम लोगों को पता है कि अनमोल किसान परिवार से भी हैं।

स्कूल टाइम से ही अनमोल की कॉमर्स विषय में रुचि थी। वह हमेशा से ही पढ़ाई में अच्छे थे और स्कूल में अच्छे नंबर लाते थे। लेकिन फिर स्कूल पास करने के बाद अनमोल ने शारीरिक हाव-भाव जैसे अपने कौशल को बढ़ाना शुरू कर दिया। अनमोल बचपन से ही बुद्धिमान और होशियार थे।

Full View

स्कूल में जितने भी कार्यक्रम होते थे, उन सब में अनमोल बहुत आगे रहते थे।

समाज सेवा में भी आगे हैं Anmol Gugnani

अनमोल के कई शौक हैं जैसे ड्रम बजाना और फुटबॉल खेलना और इसके अलावा अनमोल अच्छे प्रवक्ता के साथ अच्छे नेता भी हैं। उनके स्वभाव के कारण टीचर हमेशा उन्हे पसंद करते थे।

अनमोल गुगनानी को समाज की प्रति प्यार अपने स्कूल टाइम से ही था। वे स्कूल टाइम से ही जरूरतमंद लोगों को किताबें, कपड़े और जरूरी सामान दान करते है। अनमोल के सामाजिक स्वभाव को बहुत लोग पसंद करते हैं।

यह भी पढ़ें: उमड़ा मजदूरों का हुजूम: कहीं ये गलती पड़ न जाए भारी, फेल हुआ सोशल डिस्टेंसिंग

अपने स्कूल टाइम के दौरान अनमोल गुगनानी दुबले पतले और कद कम होने के कारण दोस्त उन्हें चिढ़ाते थे। 12 वीं कक्षा पास करने के बाद, अनमोल को फिटनेस जिमिंग में रुचि होने लगी।

जब इन्होंने जिम जाना शुरू किया, तब कई उतार-चढ़ाव आए, लेकिन अनमोल गुगनानी ने एक अच्छी काया बनाने में कामयाबी हासिल की। अनमोल को लोग अब एक अच्छा और आकर्षित सज्जन व्यक्ति के रुप में मानते हैं।

यह भी पढ़ें: सूरज हुआ लॉकडाउन: पृथ्वी पर जमने वाली है बर्फ, मिल रहे डराने वाले ऐसे संकेत

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News