कश्मीरी पंडित की हत्या: गुस्से में एक्टर अनुपम खेर, कही ऐसी बात

जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में कश्मीरी पंडित सरपंच की हत्या पर अनुपम खेर ने मंगलवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया।  उन्होंने कहा कि वहां फिर से 90 का दशक रिपीट हो रहा है। इस घटना पर उन्होने ने कहा सभी बुद्धिजीवी लोगों की चुप्पी हैरान करने वाली है,

Update: 2020-06-10 04:44 GMT

मुंबई :जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में कश्मीरी पंडित सरपंच की हत्या पर अनुपम खेर ने मंगलवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया। उन्होंने कहा कि वहां फिर से 90 का दशक रिपीट हो रहा है। इस घटना पर उन्होने ने कहा सभी बुद्धिजीवी लोगों की चुप्पी हैरान करने वाली है, जो कश्मीर में आतंकियों की मौत पर छाती पीटते हैं और कहते हैं कि देखो अन्याय हो गया।

यह पढ़ें...सिद्धू को मनाने की कवायद तेज, हाईकमान ने नाराज नेता को दिया ये बड़ा आश्वासन

उन्होंने लिखा, अनुपम खेर ने कैप्शन में लिखा- मैं दुखी भी हूं और गुस्सा भी। इकलौते कश्मीरी पंडितों के सरपंच अजय पंडित को कश्मीर के अनंतनाग में कल गोली मार दी गई। उन्हें मेरी तरफ से भावपूर्ण श्रद्धांजलि। #JusticeForAjayPandita'



बता दें काफी सालों से अनुपम खेर कश्मीरी पंडितों के हित में आवाज उठाते रहे हैं। कश्मीरी पंडितों के साथ हो रहे अत्याचारों के खिलाफ गुस्सा जाहिर करते रहे हैं। एक बार फिर कश्मीरी पंडित सरपंच अजय पंडिता के निधन पर अनुपम खेर ने कहा कश्मीरी पंडितों के हालात जैसे पहले थे वैसे ही अभी भी हैं।इतने सालों में कोई भी बदलाव देखने को नहीं मिला है।

अनुपम खेर ने कहा, 'कश्मीर में जो भी हो चाहे वो मुस्लिम हो, चाहे वो पंडित हो, जो भी अभी भी टेररिज्म कर रहा है, उसको बचाना नहीं है, जब हमारी सिक्युरिटी फोर्सेस उसे पकड़ने की कोशिश करती है, तो उसको बचाने की कोशिश मत कीजिए। क्योंकि कल को आपके भी परिवार के किसी सदस्य को ऐसे दिनदहाड़े गोली मार दी जाएगी।

यह पढ़ें...लिपुलेख विवाद: भारत के खिलाफ नेपाल ने चली चाल, नक्शे पर लिया ये फैसला

इससे पहले सोमवार की शाम को जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले में आतंकियों ने कश्मीरी पंडित सरपंच अजय पंडिता की गोली मारकर हत्या कर दी थी। पुलिस के मुताबिक ये वारदात शाम करीब छह बजे हुई थी, जब आतंकियों ने जिले के लारकीपुरा के लकबावन इलाके के सरपंच और कांग्रेस सदस्य अजय पंडित को पीछे से सिर में गोली मारी थी।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News