इस बच्चे के लिए अनुपम खेर है बेकरार, सोशल मीडिया पर कर रहे तलाश

कहते हैं प्रतिभा किसी की मोहताज नहीं होती। वहीं आज के सोशल मीडिया के जमाने में कोई भी व्यक्ति अपने टैलेंट को दर्शाने के लिए किसी मंच के लिए मजबूर नहीं है। ऐसे ही एक गांव के टैलेंटेड बच्चे का शानदार डांस वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस बच्चे के डांस पर बॉलीवुड के बड़े -बड़े कलाकार फ़िदा हो गए

Update: 2020-07-01 03:38 GMT

मुंबई: कहते हैं प्रतिभा किसी की मोहताज नहीं होती। वहीं आज के सोशल मीडिया के जमाने में कोई भी व्यक्ति अपने टैलेंट को दर्शाने के लिए किसी मंच के लिए मजबूर नहीं है। ऐसे ही एक गांव के टैलेंटेड बच्चे का शानदार डांस वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस बच्चे के डांस पर बॉलीवुड के बड़े -बड़े कलाकार फ़िदा हो गए। अनुपम खेर, रविना टंडन , प्रियंका जैेसे कलाकार इस बच्चे पर मोहित है। इन दिनों एक्टर अनुपम खेर सोशल मीडिया पर चर्चा में है वो भी एक पोस्ट को लेकर। अनुपम ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट पर कोई न कोई वीडियो या फोटो शेयर करते रहते हैं, जो पोस्ट होते ही वायरल हो जाता है।

यह पढ़ें...गड़बड़ी के बाद अब आरोग्य सेतु ऐप पर आई बड़ी खबर, जानिए पूरा मामला

वीडियो पोस्ट

हाल ही में एक बार फिर कुछ ऐसा वीडियो पोस्ट किया है। एक्टर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जो लोगों का ध्यान खींच रहा है। इस वीडियों में किसी गांव का एक बच्चा गोविंदा के गाने पर जबरदस्त डांस कर रहा है। इसमें कोई शक नहीं है कि जो कोई भी इस बच्चे का डांस देखेगा, उसकी आंखे खुली रह जाएंगी।



कैप्शन में लिखा

कुछ ऐसा ही हुआ अनुपम खेर के साथ। इस छोटे बच्चे के डांस वीडियो को देख अनुपन खेर ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा,- 'भारत की मिट्टी से जुड़ा हुआ ये होनहार बच्चा!! इसकी जितनी भी प्रशंसा की जाए, कम है। दोस्तों! क्या आप इसे ढूंढने में मेरी मदद कर सकते हैं? मैं इसकी पढ़ाई और ट्रेनिंग का पूरा ख़र्चा उठाना चाहूँगा ताकि आगे जाकर ये अपने और अपने परिवार के सदस्यों का सपना साकार कर सके।'

यह पढ़ें....गोविंदा ने कहा- भगवान भरोसे हैं मजदूर, सुशांत की मौत पर कह दी ऐसी बात

एक्टर के इस ट्वीट को फैंस खूब लाइक कर रहे हैं और ये वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है। अनुपम खेर फिल्मों से लोगों के दिलों में खास जगह बनाई है। अपने फिल्म करियर के दौरान 500 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके हैं। बता दें कि इस बच्चे को झारखंड का निवासी बताया जा रहा है।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News