अनुपम खेर का बड़ा बयान: आजादी को लेकर कही ये बात

बॉलीवुड के फेमस एक्टर अनुपम खेर ने नारे लगाकर आजादी मांगने वालों पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने लोगों से कहा कि जब देश 15 अगस्त, 1947 को ही आजाद हो चुका है तो अब आजादी कैसे चाहिए।

Update: 2020-02-06 06:39 GMT
अनुपम खेर का बड़ा बयान: आजादी को लेकर कही ये बात

मुंबई: बॉलीवुड के फेमस एक्टर अनुपम खेर ने नारे लगाकर आजादी मांगने वालों पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने लोगों से कहा कि जब देश 15 अगस्त, 1947 को ही आजाद हो चुका है तो अब आजादी कैसे चाहिए। उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो शेयर की है, जिसमें उन्होंने आजादी के नारे लगाने वालों पर कड़ा प्रहार किया है।

देश तो हमारा 15 अगस्त, 1947 को ही आजाद हो गया- अनुपम

अनुपम खेर ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें वो कह रहे हैं कि मुझे ये बात समझ नहीं आ रही कि जो लोग आजादी-आजादी के नारे लगाते हैं, ये क्या कहना चाहते हैं? क्योंकि देश तो हमारा 15 अगस्त, 1947 को ही आजाद हो गया और उसके लिए हमने बहुत मेहनत की थी। हमारे पूर्वजों ने, हमारे नेताओं ने बहुत बलिदान दिया, बहुत काम किया बहुत खून बहाया तब जाकर हमको आजादी मिली।

यह भी पढ़ें: ये स्मार्टी क्रिकेट: बड़े-बड़े एक्टर और एक्ट्रेस भी इनसे पीछे, ऐसी है लाइफस्टाइल

अगर आपको आजादी चाहिए तो काम करिए- खेर

वीडियो में अनुपम खेर ने आगे कहा कि आजादी के लिए बहुत काम किया था। तो अब जो ये नारे लग रहे हैं मनुवाद से आदी, भूखमरी से आजादी, जातिपाति से आजादी चाहिए तो इसके लिए काम करना पड़ेगा। अगर आपको इन सबसे आजादी चाहिए तो आप उसके लिए काम करिए। बहुत सारे लोगों ने काम किया था। आजादी लगाने से क्यों होगा। उन्होंने आगे कहा कि 1947 से लेकर 2020 तक जो देश आया उसके लिए लोगों ने काम किया है। तो अगर आपको आजादी चाहिए तो उसके लिए काम करिए।

कैप्शन में अनुपम खेर ने लिखा कि...

इस वीडियो को शेयर करते हुए अनुपम खेर ने लिखा है कि, आज़ाद भारत में अगर हमें किसी भी चीज़ से आज़ादी चाहिए तो उसके लिए हमें काम करना चाहिए। जो कि देश के करोड़ों युवा कर रहे हैं। अलग अलग फ़ील्डस में। देश को प्रगति की ओर ले जाने के लिए।नारों से जो आज़ादी प्राप्त करना चाहते हैं उनका देश के प्रति सिवाय नारों के और क्या योगदान है?



यह भी पढ़ें: अच्छा तो! ये बड़ी वजह है, जो शादी से दूर भाग रहे आज के ज्यादातर यंगस्टर्स

सिर्फ दो दिन में ही समझ गए CAA

अनुपम खेर ने इससे पहले एक वीडियो शेयर की थी, जिसमें उन्होंने कहा था कि हमारे देश के लोगों को 72 सालों से ट्रैफिक नियम समझ नहीं आ रहे हैं। 3 साल से GST कैसे भरना है ये भी नहीं समझ में आ रहा है। खुले में शौच न करें ये सिखाने में अरबों का विज्ञापन करना पड़ता है। लेकिन नागरिकता संशोधन (सीएए) दो दिन में समझ गए। राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर आने से पहले ही समझ गए।

इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि, कभी कभी कुछ लोगों को समझाना ज़रूरी कि जो वो समझ रहे है या समझने की ऐक्टिंग कर रहें या लोगों को समझाने की कोशिश कर रहे है वो बिल्कुल ग़लत है। मेरा मतलब CAA और NRC से है। आप तो समझ गए ना!! जय हो!!



यह भी पढ़ें: राम मंदिर निर्माण से पहले उठी ये बड़ी मांग, अनशन पर बैठे महंत

Tags:    

Similar News