Anupama Latest Episode: अनुपमा का बरसों पुराना सपना होगा पूरा, शो में आएगा बड़ा ट्विस्ट

Anupama Latest Episode: टीवी शो 'अनुपमा' में अब एक और नया मोड़ आने वाला है। अनुज से अलग होने के बाद अब अनुपमा अपने बरसों पुराने सपनों को पूरा करेगी। आइए आपको बताते हैं आने वाले एपिसोड में क्या होने वाला है।

Update:2023-05-12 19:57 IST
Anupama Latest Episode (Image Credit: Instagram)

Anupama Latest Episode: स्टार प्लस शो 'अनुपमा' इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहा है। लेटेस्ट ट्रैक में जहां अनुज-अनुपमा हमेशा के लिए अलग हो गए हैं, तो वहीं वनराज-काव्या भी एक-दूसरे से दूर हो गए हैं। अब आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुपमा अपने अब तक के सबसे बड़े सपने को पूरा करेगी। जी हां, अनुपमा अमेरिका जाएगी। आइए आपको विस्तार से बताते हैं आने वाले एपिसोड में क्या होने वाला है।

अनुपमा ने वनराज को किया वादा

अभी के एपिसोड में दिखाया जा रहा है कि वनराज अनुपमा से वादा लेता है कि अगर उसे कुछ हो जाता है तो वह शाह हाउस का ख्याल रखेगी। वहीं, वनराज की ऐसी हालत देख अनुपमा भी वनराज से वादा कर लेती है। इसके बाद अनुपमा वहां से जाने लगती है, तभी किंजल उसे एक गुडन्यूज सुनाती है और कहती है कि उसने अनुपमा के नाम का फॉर्म मालती देवी के गुरुकुल के लिए भर दिया है और वह सिलेक्ट भी हो गई है। उसे वहां ऑडिशन के लिए जाना है।

किंजल के इस सरप्राइज के बाद अनुपमा बेहद खुश हो जाती है। वह पहले जाने से मना कर देती है, लेकिन फिर सबके कहने पर वह राजी हो जाती है। सभी उसके लिए बहुत खुश होते हैं। दूसरी ओर किंजल वनराज की सारी जिम्मेदारी पूरी करके ऑफिस जा रही होती है, तभी तोषू कहता है कि उसे छुट्टी ले लेनी चाहिए। साथ ही वह ये भी कहता है कि मां को वनराज का ख्याल रखने के लिए आ जाना चाहिए। उसे अनुपमा का एडमिशन गुरुकुल में नहीं कराना चाहिए। किंजल तोषू को याद दिलाती है कि उनकी इन्हीं हरकतों के पीछे अनुपमा और अनुज का रिश्ता टूटा है और अब वह उनके सपनों के बीच नहीं आएगी। अनुपमा गुरुकुल जाती है और अपने सपनों को पूरा होते देख वह बहुत एक्साइटेड रहती है।

अनुपमा को लेना होगा बड़ा फैसला

अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि मालती देवी अनुपमा को अमेरिका ले जाने की बात कहती है। वह कहती है कि अनुपमा को तीन साल के लिए अमेरिका जाना होगा, क्योंकि उसका इंस्टीट्यूट वहीं है। अगर वह ये फैसला लेगी, तभी वह उससे डांस सीख सकती है, वरना नहीं। दूसरी ओर समर और डिंपल की शादी में अनुज माया और छोटी अनु के साथ शाह हाउस जाएगा। अब देखते हैं कि अनुपमा अनुज से मिलने के लिए रुकती है या फिर अपने सपनों को पूरा करने के लिए अमेरिका जाती है।

Tags:    

Similar News