अनुष्का की इन तस्वीरों को देख विराट हो गए क्लीन बोल्ड, कर दिया ऐसा कमेंट

 एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा अपनी हॉटनेस और फिटनेस के लिए चर्चा में रहती हैं। फैंस जितनी अनुष्का की फिल्मों को पसंद करते हैं उतना ही उनके बोल्ड लुक्स के भी दीवाने हैं।इन दिनों अनुष्का को फोटोशूट से इंटरनेट पर तहलका मचा रही हैं।

Update: 2020-07-12 02:26 GMT

मुंबई: एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा अपनी हॉटनेस और फिटनेस के लिए चर्चा में रहती हैं। फैंस जितनी अनुष्का की फिल्मों को पसंद करते हैं उतना ही उनके बोल्ड लुक्स के भी दीवाने हैं।इन दिनों अनुष्का को फोटोशूट से इंटरनेट पर तहलका मचा रही हैं।

यह पढ़ें... जया, एश्वर्या और आराध्या की आई कोरोना रिपोर्ट, अमिताभ-अभिषेक मिले हैं संक्रमित

Full View

Full View

दरअसल, अनुष्का ने हाल ही में फेमस मैगजीन के लिए फोटोशूट कराया, जिसकी फोटो एक्ट्रेस ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं। इस मैगजीन के फोटोशूट में अनुष्का का जलवा नजर आ रहा है। किसी फोटो में अनुष्का व्हाइट कलर के बिकिनी टॉप और ब्राउन स्कर्ट में नजर आ रही हैं।

Full View

तो किसी में कुर्सी पर बैठ अनुष्का कातिलाना अंदाज में पोज दे रही हैं। वहीं कुछ में वह ब्लैक बिकिनी में नजर आ रही हैं। इस लुक को उन्होंने येलो कलर के अपर से कंप्लीट किया है। अनुष्का ने वह वन पीस ड्रेस में समंदर किनारे पोज दिया हैं। तस्वीरों में उनकी हॉटनेस देखते ही बन रही है।

यह पढ़ें... अमित बच्चन के बाद अब खतरे में रेखा! सिक्‍योरिटी गार्ड को हुआ कोरोना, बंगला सील

Full View

Full View

Full View

विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा के फोटोशूट वाली तस्वीर पर दो लव वाली इमोजी और एक हार्ट शेयर किया है। अपने इंस्टाग्राम वॉल पर शेयर की हुई तस्वीर में अनुष्का ने स्लीवलेस पिले रंग के श्रग के निचे प्रिंटेड ब्लैक बिकिनी पहनी है, जिसमें वह काफी हॉट नजर आ रही हैं। विराट के साथ-साथ आलिया भट्ट ने भी अनुष्का की तस्वीर पर कमेंट किया है। उन्होंने लिखा, 'ऐसी सुंदरता।

Full View

Full View

बता दें कि अनुष्का शर्मा आखिरी बार शाहरुख खान के साथ फिल्म 'जीरो' में नजर आई थीं। इस फिल्म में उनके अलावा एक्ट्रेस कैटरीना कैफ भी मुख्य भूमिका अदा करती दिखाई दी थीं। आनंद एल राय के निर्देशन में बनी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाल नहीं कर पाई थी। फिल्मों से दूर अनुष्का अब प्रोडक्शन का काम शुरू किया है।

Full View

अभी हाल ही में उनके प्रोडक्शन हाउस दो वेब सीरीज बुलबुल और पाताल रिलीज हुई थी। यह दोनों ही वेब सीरीज दर्शकों को खूब पसंद आई। अभी हाल में अनुष्का शर्मा पताललोक के चलते चर्चा मे आई थी। और फिर उनकी बुलबुल भी अभी रिलीज हुई है, जिसे लोगों ने पसंद किया है। विराट अनुष्का इन दिनों लॉकडाउन के बाद से क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं।

Tags:    

Similar News