...तो ये है विराट-अनुष्का की बेटी का नाम, शेयर की पोस्ट, देखें बिटिया की पहली फोटो

अनुष्का ने इस पोस्ट को शेयर करते हुए कैपश्न में लिखा है, “हम जीवन के तरीके के रूप में प्यार, उपस्थिति और कृतज्ञता के साथ रहे हैं, लेकिन इस छोटी सी, वामिका ने इसे बिल्कुल नए स्तर पर ले लिया है।"

Update: 2021-02-01 08:28 GMT
...तो ये है विराट-अनुष्का की बेटी का नाम, शेयर की पोस्ट, देखें बिटिया की पहली फोटो

नई दिल्ली: जनवरी में मम्मी-पापा बने विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने अपनी बिटिया के नाम ऐलान कर दिया है, साथ ही अपनी बेटी की पहली फोटो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है। बता दें कि विराट-अनुष्का ने अपनी प्रिंसेस का नाम वामिका (Vamika) रखा है।

अनुष्का ने शेयर की अपनी बेटी की तस्वीर

बता दें कि मम्मी बनी अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाशग्राम पर अपने बेटी की पहली फोटो शेयर की है। इस फोटो में विराट अनुष्का और उनकी नन्ही परी नजर आ रही है। अनुष्का ने इस पोस्ट को शेयर करते हुए कैपश्न में लिखा है, “हम जीवन के तरीके के रूप में प्यार, उपस्थिति और कृतज्ञता के साथ रहे हैं, लेकिन इस छोटी सी, वामिका ने इसे बिल्कुल नए स्तर पर ले लिया है! आँसू, हँसी, चिंता, आनंद, भावनाएँ जो कभी-कभी कुछ मिनटों में अनुभव होती हैं, नींद मायावी है लेकिन हमारे दिल पूरी तरह से प्याचर से भरे हैं। आप सभी को आपकी इच्छाओं, प्रार्थनाओं और अच्छी ऊर्जा के लिए धन्यवाद।”

यह भी पढ़ें... ऐसे रातों रात Jackie Shroff बने थे सुपरस्टार, ये सभी फ़िल्में रही पर्दे पर हिट

पोस्ट को मिलें लाखों लाइक्स

अनुष्का के पोस्ट को करीब 18 लाख लोगों ने लाइक किया है, जबकि 37 हजार लोगों ने कमेंट्स किए हैं। बेटिया की पहली फोटो देखकर विराट और अनुष्का के फैंस उन्हें खूब सारी कमेट्स कर रहे हैं। एक फैंस ने इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, “बधाई अनुष्का उम्मीद है कि बच्चा स्वस्थ होगा और मुझे उम्मीद है कि बेबी वामिका एक अच्छा बच्चा होगा, स्मार्ट और माता-पिता के लिए समर्पित होगा। यह सुनकर मैं बहुत खुश हूं। आप हमेशा खुश और हमेशा स्वस्थ रहें। मैं आप सभी से प्यार करता हूं!”

 

विराट ने बेटी को रखा मीडिया से दूर

बताते चलें कि 11 जनवरी को मम्मी-पापा बने अनुष्का और विराट ने मीडिया से कहा था कि वो उनकी बेटी की कोई भी तस्वीर ना लें। वहीं वजह थी कि अब तक अनुष्का और विराट की बिटिया का फोटो सामने नहीं पाया, लेकिन आज अनुष्का ने अपनी बेटी की पहली फोटो और उसका नाम अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

ये भी पढ़ें : कपिल बने दूसरी बार पापाः इस बात पर हुए ट्रोल, सोशल मीडिया पर उठे ये सवाल

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News