अरबाज-मलाइका का राज: एक-दूसरे पर छिड़ते थे जान, इसलिए टूटा रिश्ता

अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड के उन स्टार्स कपल  में आते थे जिनकी ब्यूटीफुल लव केमिस्ट्री को लोग पसंद करते थे। इस कपल पर पूरी फिल्म इंडस्ट्री की आंखे रहती थी और ये कपल एक साथ जहां भी जाता था पूरी लाइमलाइट ले जाता था।

Update: 2020-08-04 12:39 GMT

मुंबई: अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड के उन स्टार्स कपल में आते थे जिनकी ब्यूटीफुल लव केमिस्ट्री को लोग पसंद करते थे। इस कपल पर पूरी फिल्म इंडस्ट्री की आंखे रहती थी और ये कपल एक साथ जहां भी जाता था पूरी लाइमलाइट ले जाता था। किसी ने भी नहीं सोचा था कि इनका ये रिश्ता भी तलाक से होकर गुजरेगा और दोनों के रास्ते अलग हो जाएंगे।

Full View

अब अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा एक दूसरे के होकर भी हमेशा के लिए एक दूजे के नहीं हो पाए। आज अरबाज खान का जन्मजिन है। उनका जन्म पूणे में 4 अगस्त 1967 को हुआ था।बतौर एक्टर पर उनका करियर कुछ खास नहीं रहा। इसके बाद उन्होंने अपने भाई सलमान खान के साथ मिलकर दबंग सहित कई अन्य फिल्में बनाई, जिसमें उन्हें अच्छी सफलता मिली। साल 2017 में अरबाज ने अपनी पत्नी मलाइका अरोड़ा से तलाक ले लिया था। इस तलाक की वजह उन्होंने एक इंटरव्यू में बताई थी।

यह पढ़ें...वेस्ट टू एनर्जी प्लांट स्थापित किये जाने के संबंध में बैठक की

Full View

ऐसे मिले अरबाज खान और मलाइका

अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा की मुलाकात साल 1993 में कॉफी एड शूट के दौरान हुई थी। इसी शूट के दौरान दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया था और पांच साल डेट करने के बाद 12 दिसंबर 1998 को दोनों ने क्रिश्चियन और मुस्लिम रीति-रिवाज से शादी की थी। अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा की मुलाकात साल 1993 में कॉफी एड शूट के दौरान हुई थी। इसी शूट के दौरान दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया था और पांच साल डेट करने के बाद 12 दिसंबर 1998 को दोनों ने क्रिश्चियन और मुस्लिम रीति-रिवाज से शादी की थी।

Full View

शुरुआती अनबन बाद में बनी तलाक की वजह

शादी के कुछ साल दोनों के बीच कुछ मतभेद होने लगे थे। मलाइका से तलाक पर अरबाज ने कहा था, 'सबकुछ ठीक लग रहा था लेकिन यह टूट गया। अगर कुछ भी गलत नहीं है, तो बेहतर है कि दो लोगों को अपना जीवन खुद चलाना चाहिए और यह निर्णय लेना चाहिए।' वहीं करीना कपूर के शो में मलाइका ने कहा था, 'आप किसी रिश्ते को पीछे छोड़ कर आगे बढ़ते हैं तो अकसर किसी न किसी को जिम्मेदार ठहराते हैं। हम इस रिलेशन से खुश नहीं थे। हम एक-दूसरे को खुश नहीं रख पा रहे थे जिसकी वजह से आसपास के लोगों पर भी इसका बुरा असर पड़ रहा था।'

यह पढ़ें...सुशांत केस पर शिवसेना बोली: राजनीति कर रहे नीतिश, CBI जांच महाराष्ट्र का अधिकार

Full View

तलाक के बाद भी अरबाज और मलाइका के बीच अच्छे रिश्ते हैं। एक तरफ जहां अरबाज जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे हैं। तो वहीं दूसरी तरफ ऐसी खबरें हैं कि मलाइका, अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं।

Tags:    

Similar News