अरबाज खान ने शादी की डेट और वेन्यू का किया खुलासा, वायरल हुआ वीडियो

Arbaaz Khan Wedding: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के भाई अरबाज खान इन दिनों अपनी शादी को लेकर खूब चर्चा में है। इस बीच उनका एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

Written By :  Ruchi Jha
Update: 2023-12-24 05:45 GMT

Arbaaz Khan Wedding: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के भाई अरबाज खान इन दिनों अपनी शादी को लेकर खूब चर्चा में है। हर तरफ केवल यही चर्चा है कि अरबाज खान शादी करने जा रहे हैं। जी हां...बीते दिनों ऐसी खबरें सामने आई थीं कि अरबाज खान को उनका नया प्यार मिल गया है और 56 साल की उम्र में वह दोबारा शादी करने जा रहे हैं। अब इन खबरों के बीच अरबाज खान का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह अपनी शादी के सवालों पर रिएक्शन देते नजर आ रहे हैं।

अरबाज ने किया अपनी शादी की खबरों पर रिएक्ट

दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में अरबाज खान एक इवेंट में शामिल होते हुए नजर आ रहे हैं, जहां पैपराजी उनसे मजाकिया अंदाज में उनकी गर्लफ्रेंड के बारे में पूछते हैं। इतना ही नहीं एक कैमरामैन उनसे पूछता है कि कल किधर आना है। जिस पर अरबाज खान शरमाते हुए नजर आते हैं और सभी को चुप रहने का इशारा भी करते हैं। अरबाज खान का यूं ब्लश करना इन खबरों के सही होने की ओर इशारा करता है।

कौन है अरबाज खान की दुल्हन?

रिपोर्ट के मुताबिक, अरबाज खान इन दिनों शौरा खान जो पेशे एक मेकअप आर्टिस्ट हैं उन्हें डेट कर रहे हैं। शौरा खान एक्ट्रेस रवीना टंडन की मेकअप आर्टिस्ट हैं। रवीना की हर तस्वीर में उनका नाम जरूर मेंशन रहता है। माना जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग के दौरान ये दोनों करीब आए हैं। अब ये जोड़ी शादी करने जा रही है। ऐसा दावा किया जा रहा है कि कपल 24 दिसंबर को यानी आज शादी करने जा रहा है। हालांकि, ये बात कितनी सच है ये तो अरबाज खान ही जानते हैं।


मलाइका संग हो चुका है अरबाज का तलाक

बता दें कि जब से ये खबर सामने आई है कि अरबाज खान और शौरा खान 24 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। शौरा ने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट प्राइवेट कर लिया है, जिसके चलते उनकी कम ही तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आ रही हैं। बता दें कि साल 1998 में अरबाज ने मॉडल और एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा से शादी की थी। इस शादी से दोनों को एक बेटा अरहान खान भी है, लेकिन साल 2017 में दोनों का तलाक हो गया था।

Tags:    

Similar News