चर्चा में सलमान की बहन! दिया ये बेहद नायाब तोहफा, दबंग खान ने ऐसे जाहिर की ख़ुशी

बॉलीवुड के दबंग खान अपना 54वां बर्थडे मना रहे हैं। दबंग खान को हर तरफ से बधाई मिल रही है। साथ ही ये बर्थडे सलमान के लिए बेहद खास बन गया है।

Update: 2019-12-27 10:28 GMT

मुंबई: बॉलीवुड के दबंग खान अपना 54वां बर्थडे मना रहे हैं। दबंग खान को हर तरफ से बधाई मिल रही है। साथ ही ये बर्थडे सलमान के लिए बेहद खास बन गया है। क्योंकि आज के ही दिन खान फैमिली में डबल सेलिब्रेशन का मौका बना है। पहला तो भाईजान का 54वां बर्थडे है ही दूसरा उनकी बहन अर्पिता एक बार फिर से मां बन गई है। दबंग खान की बहन अर्पिता ने बेटी को जन्म दिया है।

ये भी पढ़ें:भारतीय सेना का पाक को मुहतोड़ जवाब, कई चौकियां तबाह, कई सैनिक ढेर

उन्होंने भाई को बर्थडे पर मामू बनाने का खास तोहफा पहले से प्लान किया था। इस टाइम अर्प‍िता मुंबई के हिंदुजा हॉस्पिटल में एडमिट हैं। डिलीवरी के समय उनके साथ खान परिवार के सभी मेंबर मौजूद थे। मिली जानकारी के मुताबि‍क अर्पिता ने बच्चे को सी-सेक्शन के जरिए जन्म दिया है।

दूसरी बार मां बनीं अर्पिता

आपको बता दें कि ये अर्पिता और आयुष शर्मा का सेकेंड बेबी है। इससे पहले उन्हें एक बेटा है। बेटे का नाम है आहिल शर्मा है। सलमान और आहिल की भी बॉन्डिंग बेहद खास है। दबंग खान अपने भांजे को बहुत प्यार करते हैं। दबंग खान अपने भांजे आहिल के साथ बहुत से वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी होता है। वीडियो में दोनों की खूबसूरत बॉन्डिंग देखने को मिलती है।

Full View

कुछ टाइम पहले ही एक बर्थडे के दौरान सलमान ने अपने बर्थडे प्लान के बारे में बात करते हुए कहा था- 'मेरे बर्थडे के लिए कोई प्लान नहीं है। मेरी बहन अर्पिता प्रग्नेंट है। तो मैं अपना पूरा टाइम उसी के साथ स्पेंड करूंगा'। दबंग खान को वैसे तो कई सारे गिफ्ट मिले होंगे। लेकिन सबसे खास गिफ्ट उनकी बहन अर्पिता ने दिया है। जो सलमान के लिए बेहद खास है।

ये भी पढ़ें:इस खेल में फंसे नेता और अभिनेता, गंवा चुके हैं करोड़ों की रकम, जानें यहां

काम की बात करें तो, सलमान ने प्रशंसकों को क्रिसमस और न्यू ईयर गिफ्ट पहले ही दे दिया है। उनकी फिल्म दबंग रिलीज हो चुकी है और बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है। दबंग खान के साथ फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा, साई मांजरेकर और अरबाज खान हैं। फिल्म का निर्देशन प्रभु देवा ने किया है। फिल्म में साउथ स्टार किच्चा सुदीप विलेन के रोल में हैं।

Tags:    

Similar News