Aryan Khan के ' मन्नत ' के आगे एक साधु पढ़ रहा हनुमान चालीसा, जेल से रिहा हुए किंग खान के बेटे

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की आज सुबह 11 बजे रिहाई हो गई। आज ड्रग्स मामले में जमानत मिलने के बाद घर वापस आ रहे हैं आर्यन खान।

Written By :  Priya Singh
Published By :  Monika
Update: 2021-10-30 06:37 GMT

आर्यन खान (फोटो : सोशल मीडिया )

Aryan Khan Bail:  बॉलीवुड के ' किंग खान ' शाहरुख खान का घर आज दीपावली से पहले ही रौशन हो गया है। किंग खान के घर पर आज ढेर सारी बधाइयाँ, मीठे और स्वादिष्ट पकवान बन रहे हैं। ये सब उनके बेटे आर्यन खान (shahrukh khan son Aryan khan) के इतने दिनों के बाद घर वापस आने पर हो रहा है। बता दें कि आर्यन पिछले कुछ दिनों से ड्रग्स मामले (Aryan khan drugs case)  में जेल में कैद थें। वहीं आज 11 बजे उनकी रिहाई हो गई है (Aryan khan ko mili zamanat) ।

शाहरुख खान के घर ' मन्नत ' (Shahrukh Khan house Mannat) के आगे इस वक़्त भारी भीड़ लगी हुई है। अभिनेता के प्रशंसक उन्हें अपने बेटे आर्यन खान के साथ घर लौटते देखना चाहते हैं। साथ ही वो अपने पसंदीदा अभिनेता को इस भारी विपदा का धैर्यपूर्वक सामना करने के लिए बधाई देना चाहते हैं। इसी के साथ एक साधु बाबा भी आर्यन खान के घर वापसी पर सुबह से लगातार हनुमान चालीसा पढ़े जा रहे हैं (sadhu pad rahe Hanuman Chalisa)। वो ऐसा क्यों कर रहे हैं,इसके बारे में उन्होंने नहीं बताया है। हालांकि अंदाजा लगाया जा रहा है कि वो ऐसा आर्यन खान के ऊपर आए संकट को हरने के लिए तथा उन्हें आने वाले बाकी कष्टों से बचाने के लिए कर रहे हैं।

वीरलभयानी नामक इंस्टाग्राम हैंडल ने साधु बाबा का यह वीडियो रिलीज़ किया है। इस वीडियो में ये साधु शाहरुख खान के घर ' मन्नत ' के आगे बैठा दिखाई दे रहा है। वहीं वीडियो में यह साधु हनुमान चालीसा भी पढ़ रहा है। शाहरुख खान के घर के बाहर इस वक़्त मीडियाकर्मियों की भी भारी भीड़ लगी हुई है। आर्यन खान के स्वागत के लिए मन्नत को कल से ही सजाना शुरू किया जा चुका है। आर्यन खान की बहन सुहाना खान भी अपने भाई से मिलने के लिए न्यूयॉर्क से मुंबई के लिए निकल चुकी हैं।

(वीडियो : सौजन्य से ETimes)

बता दें कि आर्यन खान की रिहाई हो गई है। आर्यन खान को लेने के लिए एक्टर शाहरुख खान के बॉडीगार्ड रवि पहुंचे हुए हैं। आर्यन खान को घर लाने के लिए सुबह तीन SUV गाड़ी मन्नत से आर्थर रोड जेल के लिए निकली थी। मन्नत के बाहर एक्टर शाहरुख खान के फैंस वेलकमिंग बोर्ड लेकर खड़े हैं। बोर्ड पर ' स्टे स्ट्रांग प्रिंस आर्यन 'लिखा है। सभी फैंस आर्यन खान के घर वापस आने का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं।

Tags:    

Similar News