Atiq Ahmed: यूपी के सबसे बड़े माफिया अतीक पर बनेगी वेब सीरीज, रिसर्च के लिए प्रयागराज पहुंचीं फिल्ममेकर्स की टीम

Atiq Ahmed Web Series: पिछले कुछ दिनों से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के सितारों और फिल्मों से ज्यादा हर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर प्रयागराज का नाम ट्रेंड कर रहा है।

Update: 2023-04-22 17:17 GMT
Atiq Ahmed Web Series (Photo- Social Media)
Atiq Ahmed Web Series: पिछले कुछ दिनों से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के सितारों और फिल्मों से ज्यादा हर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर प्रयागराज का नाम ट्रेंड कर रहा है। प्रयागराज में बीते दिनों हुई वारदात ने हर किसी को चौंका दिया, शायद किसी ने कभी उम्मीद ही नहीं की होगी कि ऐसा भी कुछ हो सकता है। जी हां!! उत्तर प्रदेश के सबसे बड़े माफिया अतीक अहमद की सरेआम गोली मारकर हत्या कर दी गई, जिसके बाद से अतीक अहमद और प्रयागराज का नाम लगातार ट्रेंड में बना हुआ है।

अतीक अहमद पर बनेगी वेब सीरीज

एक माफिया से बना बाहुबली नेता अतीक अहमद को लेकर खबर आ रही है कि उनके ऊपर एक वेब सीरीज बनने वाली हैं। मालूम हो कि अतीक अहमद ने बहुत ही छोटी सी उम्र में ही गलत रास्ते को अपना लिया था और आज वह प्रयागराज का सबसे बड़ा डॉन बन बैठा था। हालांकि अब अतीक अहमद तो दुनिया से जा चुके हैं, लेकिन अभी भी उनकी हत्या को लेकर काफी बवाल मचा हुआ है।

फिलहाल हम आपको बता दें कि मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अतीक अहमद पर एक वेब सीरीज बनने जा रही है, जिसपर रिसर्च करना शुरू किया जा चुका था। दरअसल कुछ फिल्ममेकर्स और निर्देशक की टीम प्रयागराज पहुंच चुकी है और अब अतीक अहमद से जुड़ी हर डिटेल के बारे में जानकारी इकठ्ठा कर टीम काम को आगे बढ़ाएगी।

अबतक इन माफिया पर बन चुकी हैं फिल्में

अतीक अहमद ऐसा पहला माफिया नहीं है, जिसपर कोई फिल्म आ रही है, बल्कि अबतक न जाने कितने बड़े बड़े डॉन पर फिल्में बनाईं जा चुकीं हैं और हिट भी रहीं हैं। जिनमें से कुछ फिल्मों का जिक्र हम यहां कर रहें हैं -
"वास्तव"
बॉलीवुड सुपरस्टार संजय दत्त की फिल्म "वास्तव" की कहानी मुंबई के गैंगस्टर छोटा राजन के जीवन पर आधरित थी।
"वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई"
बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन की फिल्म "वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई" की कहानी मुंबई के अंडरवर्ल्ड गैंगस्टर हाजी मस्तान और दाऊद इब्राहिम पर आधारित थी।
"हसीना: द क्वीन ऑफ मुंबई"
"हसीना: द क्वीन ऑफ मुंबई" फिल्म की कहानी दाऊद इब्राहिम की बहन हसीना पारकर पर आधारित थी, जिसका किरदार श्रद्धा कपूर ने निभाया था।
"फिल्म गैंग्स ऑफ वासेपुर"
फिल्म "गैंग्स ऑफ वासेपुर" में धनबाद के माइनिंग माफिया फैसल खान की कहानी दिखाई गई थी. इसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी और मनोज बाजपेई मुख्य किरदार में थे।
"शूट आउट एट वडाला"
"शूट आउट एट वडाला" की कहानी भी माफिया डॉन पर बनाई गई थी, जिसमें जॉन अब्राहम, तुषार कपूर, मनोज बाजपेयी मुख्य किरदार में थे। इस फिल्म की कहानी मुंबई के अंडरवर्ल्ड गैंगस्टर मन्या सुर्वे पर आधारित थी।
इनके अलावा भी माफिया डॉन पर कई फिल्में बन चुकी हैं, जिन्हें दर्शकों ने भी खूब पसंद किया था। वहीं अब प्रयागराज के बाहुबली अतीक अहमद पर वेब सीरीज बनने की खबर आ रही है, देखने दिलचस्प होगा कि इसमें कौन से कलाकारों को कास्ट किया जायेगा।

Tags:    

Similar News