Baahubali Crown Of Blood में इस बार नहीं होंगे प्राभास? हुआ खुलासा

Baahubali Crown Of Blood: 'बाहुबली' और 'बाहुबली 2' की सक्सेस के बाद अब प्रोड्यूसर-डायरेक्टर राजामौली 'बाहुबली: क्राउन ऑफ ब्लड' लेकर आ रहे हैं।

Written By :  Ruchi Jha
Update: 2024-05-01 09:30 GMT

Baahubali Crown Of Blood (Image Credit: Social Media)

Baahubali Crown Of Blood: हिंदी सिनेमा की अब तक की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'बाहुबली' और 'बाहुबली 2' की सक्सेस के बाद अब फेमस प्रोड्यूसर व डायरेक्टर एसएस राजामौली (S. S. Rajamouli) फिर से बाहुबली के साथ वापसी कर रहे हैं। जी हां...राजामौली ने अपने फैंस को एक बड़ा सरप्राइज दिया है। दरअसल, डायरेक्टर ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'बाहुबली: द क्राउन ऑफ ब्लड' (Baahubali Crown Of Blood) अनाउंसमेंट कर दी है, लेकिन क्या 'बाहुबली' के इस तीसरे पार्ट में प्राभस फिर से नजर आएंगे? या फिर प्रभास की जगह कोई अन्य एक्टर लेगा? आइए जानते हैं।

राजामौली ने अनाउंस की 'बाहुबली: द क्राउन ऑफ ब्लड' (S. S. Rajamouli Movie Baahubali Crown Of Blood Teaser)

दरअसल, प्रोड्यूसर-डायरेक्टर राजामौली ने हाल ही में अपने इंस्टा स्टोरी और ट्वीट के जरिए अपनी नई सीरीज 'बाहुबली: क्राउन ऑफ ब्लड' का ऐलान किया है। उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें इस सीरीज को लेकर अपडेट दिया गया है। इस सीरीज की खास बात ये है कि ये पूरी तरह से एनिमेटेड होने वाली है। 'बाहुबली: द क्राउन ऑफ ब्लड' की झलक शेयर करते हुए राजमौली ने ये भी बताया है कि जल्द ही इसका ट्रेलर सभी के सामने होगा।''

एनिमेटेड होगी 'बाहुबली: द क्राउन ऑफ ब्लड' (S. S. Rajamouli Movie Baahubali Crown Of Blood Trailer Release)

एसएस राजामौली ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से जो वीडियो शेयर किया है, उसमें बैकग्राउंड में साफ-साफ बाहुबली के नारे सुनाई दे रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए डायरेक्टर ने इसके कैप्शन में लिखा- “जब महिष्मति के लोग उनका नाम जपते हैं तो ब्रह्मांड की कोई भी ताकत उन्हें वापस लौटने से नहीं रोक सकती। बाहुबली: क्राउन ऑफ ब्लड, एक एनिमेटेड सीरीज का ट्रेलर जल्द ही आएगा!” बता दें कि 'बाहुबली: द क्राउन ऑफ ब्लड' एक एनिमेटेड सीरीज होने वाली है। इस टीजर के बाद फैंस अब इसके ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।


क्या 'बाहुबली: द क्राउन ऑफ ब्लड' में नजर आएंगे प्राभास? (Prabhas In S. S. Rajamouli Movie Baahubali Crown Of Blood)

बता दें कि 'बाहुबली' और 'बाहुबली 2' में प्रभास ने मुख्य भूमिका में नजर आए थे। जहां 'बाहुबली' में प्रभास ने अमरेंद्र बाहुबली का किरदार निभाया था, तो वहीं दूसरे पार्ट में वह उनके बेटे के किरदार में नजर आए थे। ऐसे में अब फैंस के मन में सवाल है कि क्या प्रभास फिल्म के तीसरे पार्ट में भी नजर आएंगे।


तो इस सवाल का जवाब हां हो सकता है, क्योंकि यह तो साफ है कि 'बाहुबली: द क्राउन ऑफ ब्लड' में दूसरे पार्ट की कहानी को आगे बढ़ाया जाएगा, जहां ताज के लिए लड़ाई होगी और प्रभास ने दूसरे पार्ट में अमरेंद्र बाहुबली का किरदार निभाया था। हालांकि, प्रभास तीसरे पार्ट में होंगे या नहीं यह तो ट्रेलर रिलीज होने के बाद साफ हो पाएगा। बता दें कि फिल्म बाहुबली 2 ने दुनियाभर में 1400 करोड़ की कमाई का आंकड़ा पार किया था।

Tags:    

Similar News