बाॅलीवुड को तगड़ा झटका: इस एक्टर की कोरोना से मौत, इंडस्ट्री में शोक की लहर

कोरोना वायरस का प्रकोप लगातार बढ़ता ही जा रहा है। बड़ी संख्या में लोग अब भी संक्रमित पाए जा रहे हैं। इसी बीच एक बार फिर बॉलीवुड से बुरी खबर सामने आई है।

Update: 2020-11-11 06:15 GMT
बजरंगी भाईजान के इस एक्टर का निधन, कोरोना बनी वजह

कोरोना वायरस का प्रकोप लगातार बढ़ता ही जा रहा है। बड़ी संख्या में लोग अब भी संक्रमित पाए जा रहे हैं। इसी बीच एक बार फिर बॉलीवुड से बुरी खबर सामने आई हैं। इस खबर को सुनने के बाद सभी काफी मायूस दिख रहे है।

हिमाचल प्रदेश के रहने वाले एक्टर

बॉलीवुड में हिमाचल प्रदेश का नाम रोशन करने वाले हरीश बंचटा की मंगलवार सुबह कोरोना से निधन हो गया। हरीश एक्टर सलमान खान की फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ में अभिनय कर चुके थे। वह बॉलीवुड इंडस्ट्री में 18 सालों से कम कर रहे थे। 48 वर्षीय दिवंगत हरीश ने बॉलीवुड में कई फिल्मों में अपना जादू बिखेरा था, लेकिन बजरंगी भाईजान में उनके अभिनय को काफी सराहा गया था। बता दें, कि इस फिल्म में हरीश पाकिस्तान के पुलिस अधिकारी का किरदार निभाया था।

कई टीवी सीरियल में भी काम किया

फिल्मों के अलावा हरीश ने कई टीवी सीरियल में भी काम किया था। सीआईडी वह क्राइम पेट्रोल जैसे पॉपुलर सीरियल में अभिनय किया। दुःख की बात तो ये हैं कि एक्टर की मौत से एक दिन पहले ही उनकी मां का देहांत हुआ था। हरीश को बुखार के बाद रोहडू से आईजीएमसी (IGMC) शिफ्ट किया गया था। सोमवार रात को उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। मंगलवार शाम कोरोना प्रोटोकॉल के तहत पैतृक क्षेत्र कनलोग में अंतिम संस्कार कर दिया गया है। बता दें, कि उनकी एक बेटी हैं जो 9वीं कक्षा में पढ़ती है।

ये भी पढ़ें…Bihar Election Results: RJD का चुनाव आयोग पर बड़ा आरोप, EC ने दी सफाई

दोस्तो देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Tags:    

Similar News