बिग बॉस में BJP नेता: Sonali Phogat करेंगी धमाकेदार एंट्री, मचाएंगी हंगामा

आपको बता दें कि सोनाली फोगाट के अलावा कुछ और लोग भी घर में एंट्री लेंगे। फिलहाल अभी उनके नामों का खुलासा नहीं हुआ है। जानकारी के मुताबिक सोनाली घर में वीकेंड का वार के बाद पर आएंगी।

Update: 2020-12-20 08:34 GMT
बिग बॉस में BJP नेता: Sonali Phogat करेंगी धमाकेदार एंट्री, मचाएंगी हंगामा (PC: Social Media)

मुंबई: कोरोनाकाल में जैसे देश आगे बढ़ रहा है वैसे ही लोगों की लाइफ में एंटरटेनमेंट भी चाहिए होता है। इसी को देखते हुए मनोरंजन की दुनिया में सभी सीरियल की शूटिंग शुरू हो चुकी है और ऐसे में लोगों के एंटरटेनमेंट में बिग बॉस तड़का लगाने में जुटे हैं।

और तो और अब खबर आ रही है कि दबंग खान के इस शो में हरियाणा की बीजेपी नेता और मशहूर टिकटॉकर सोनाली फोगाट भी वाइल्ड कार्ड के तौर पर घर में एंट्री लेने वाली है।

ये भी पढ़ें:ड्रग्‍स केस में आरोपी हुए बरी तो महिला पुलिस अफसर ने लौटा दिया वीरता पदक

आपको बता दें कि सोनाली फोगाट के अलावा कुछ और लोग भी घर में एंट्री लेंगे। फिलहाल अभी उनके नामों का खुलासा नहीं हुआ है। जानकारी के मुताबिक सोनाली घर में वीकेंड का वार के बाद पर आएंगी।

जानें सोनाली फोगाट के बारे में

आपको बता दें कि सोनाली फोगाट एक फेमस टिकटॉक स्टार रही थीं। वो हरियाणा में बीजेपी की नेता भी हैं। सोनाली कुछ दिनों पहले उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। वीडियो में सोनाली फोगाट हिसाल मार्केट कमेटी के सेक्रेटरी सुल्तान सिंह को चप्पल से पीटती दिख रही थी। वायरल हुए वीडियो में सोनाली फोगाट के साथ पुलिसकर्मी भी मौजूद थे मगर वो उन्हें रोकने के बजाए मूकदर्शक की तरह दिख रहे थे। जिसके बाद सोनाली फोगाट के खिलाफ मामला भी दर्ज कर लिया गया था।

ये भी पढ़ें:SBI के ऐलान से यूपी में खुशी की लहर, सोना लेने वालों को मिला बड़ा तोहफा

राखी सावंत की तारीफ

सोनाली ने एक इंटरव्यू में कॉन्ट्रोवर्शियल क्वीन राखी सावंत की खूब तारीफ की है। उन्होंने कहा है कि घर में राखी सावंत अच्छा खेल रही हैं और घर में लोगों को खूब एंटरटेन कर रही हैं।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News