Bhojpuri Movie: भोजपुरी एक्टर रितेश पांडे और काजल राघवानी की केमिस्ट्री देख फैंस हुए सुपर एक्साइटेड

Bhojpuri Latest Movie 2022: फिल्म प्रजातंत्र में रितेश और काजल के बोंड और केमिस्ट्री का दीवाना बना दिया है।

Report :  Anushka Rati
Update: 2022-10-10 00:37 GMT

Latest Release Movie Prajatantra (image: social media)

Bhojpuri Latest Movie Prajatantra Movie: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री ने जैसे बॉलीवुड, हॉलीवुड और टॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री को बराबर की टक्कर देने की जैसे कसम खा ली हो। बता दें कि भोजपुरी इंडस्ट्री ने जैसे अपनी कमर कस ली हैं सुपरहिट फिल्में और म्यूजिक विडियोज देने की। जहां एक तरफ लोगों का झुकाव बॉलीवुड के अलावा टॉलीवुड और हॉलीवुड की तरफ बढ़ता देखा जा रहा है वहीं अब उनका झुकाव भोजपुरी इंडस्ट्री में बनने वाली फिल्मों की तरफ बढ़ रहा है। वहीं इस फिल्म ने रितेश और काजल के बोंड और केमिस्ट्री का दीवाना बना दिया है। साथ ही इस के ट्रेलर के साथ साथ इसके गानों को भी दर्शकों ने काफी पसंद आ रही हैं।

आपको बता दें कि भोजपुरी सिंगर-एक्टर रितेश पांडे और काजल राघवानी स्टारर फिल्म 'प्रजातंत्र' रिलीज हो गई है और इसे दर्शकों से शानदार रिएक्शंस मिल रही है। इससे पहले दोनों ने कई प्रोजेक्ट्स में काम किया है और दर्शकों से काफी तारीफें भी बटोरी है।

इसके साथ ही फिल्म प्रजातंत्र के ट्रेलर में एक एक्शन-रोमांटिक-ड्रामा फिल्म होने का वादा किया गया है और साथ ही उन्होंने अपने डांस से अपने फैंस को इंप्रेस बेहद किया है। इसके अलावा एचएस पवन द्वारा निर्देशित, यह सुभाष यादव, समीर आफताब और अविनाश रोहरा द्वारा ज्वाइंट रूप से निर्मित है।

इसके साथ ही एक्ट्रेस काजल राघवानी ने अपने इंस्टाग्राम पर ट्रेलर की अनाउंसमेंट की और पोस्टर भी शेयर किया है। जहां उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, "नई मूवी (प्रजातंत्र) अपना प्यार और समर्थन दें , लाइक शेयर और कमेंट जरूर करें।

जहा 'प्रजातंत्र' में संजय पांडे और विनीत विशाल भी सपोर्टिंग रोल्स में हैं। साथ ही इसके अलावा काजल प्रजातंत्र' और 'मुझे कुछ कहना है' 'सलामी', 'लक्ष्मी बिटिया', 'मेरे पति की शादी है', 'दंड नायक', 'पड़ोसन', 'तू मेरी मोहब्बत है', 'अमानत',जैसी फिल्मों में भी नजर आएंगी।

Tags:    

Similar News