Akshara Singh: अक्षरा सिंह के इवेंट में बवाल, मची भगदड़, हुई पत्थरबाजी, बाल-बाल बची एक्ट्रेस

Akshara Singh: भोजपुरी की देसी हसीना अक्षरा सिंह अक्सर ही कई इवेंट का हिस्सा बनती रहती हैं, लेकिन हाल ही में वह एक ऐसे इवेंट का हिस्सा बनीं कि, जिसे शायद वह अपनी पूरी जिंदगी में ना भूल पाएं।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-01-18 11:47 GMT

Akshara Singh: भोजपुरी इंडस्ट्री की बेहद ही हॉट हसीन अदाकारा अक्षरा सिंह का जादू उनके फैंस के सिर चढ़कर बोलता है। अक्षरा सिंह के फैंस कुछ इस कदर उनके दीवाने है कि उनका जब भी कोई नया गाना या फिल्म आती है तो फैंस के बीच खूब बवाल मचाती है। लेकिन अब जो अक्षरा सिंह को लेकर खबर आ रही है, उसके मुताबिक एक्ट्रेस के एक इवेंट के दौरान फैंस ने सचमुच में बवाल मचा दिया। जी हां!! आइए आपको बताते हैं कि आखिरकार पूरा माजरा क्या है।

अक्षरा सिंह के इवेंट में मची भगदड़

भोजपुरी की देसी हसीना अक्षरा सिंह अक्सर ही कई इवेंट का हिस्सा बनती रहती हैं, लेकिन हाल ही में वह एक ऐसे इवेंट का हिस्सा बनीं कि, जिसे शायद वह अपनी पूरी जिंदगी में ना भूल पाएं। दरअसल अक्षरा सिंह बीते बुधवार को बिहार के औरंगाबाद के दाउद नगर में आयोजित हुए एक इवेंट का हिस्सा बनने पहुंचीं। दाउद नगर में एक शोरूम का उद्घाटन करने के लिए अक्षरा सिंह को बुलाया गया था। रिपोर्ट्स की मानें तो अक्षरा सिंह को सुबह 11 बजे बुलाया गया था, लेकिन वह शाम को 7 बजे इवेंट में पहुंचीं, जिसकी वजह से वहां मौजूद भीड़ पहले से ही भड़की हुई थी। बस फिर क्या था! गुस्साई भीड़ को जैसे ही मौका मिला, उन्होंने हंगामा मचाना शुरू कर दिया।


इवेंट में हुई जमकर पत्थरबाजी

बता दें कि अक्षरा सिंह की फ्लाइट लेट हो गई थी, जिस वजह से वह इवेंट में इतनी देर से पहुंचीं। हालांकि इवेंट में पहुंचकर अक्षरा सिंह ने कुछ गाने गुनगुनाएं और फिर जब वह फैंस के साथ सेल्फी लेते हुए सभी को आई लव यू बोलकर वहां से जाने लगीं तो लोग अक्षरा सिंह से मिलने उनकी ओर दौड़े, जिसकी वजह से फैंस के बीच भगदड़ मच गई, यही नहीं फिर गुस्साए लोगों ने उत्पात मचाना शुरू कर दिया, कुछ लोगों ने पत्थरबाजी करना भी शुरू कर दिया, मामल हाथ से निकल गया, ऐसे में जैसे तैसे अक्षरा सिंह को वहां से सही सलामत निकाला गया और वहीं दूसरी ओर लोगों की इस हरकत पर पुलिस को लाठीचार्ज भी करना पड़ा।

Full View

200 लोगों पर केस दर्ज

अक्षरा सिंह के इवेंट में हुई भगदड़ और पाथरावबाजी के चलते एक्ट्रेस सुर्खियों में आ चुकीं हैं। खबरें हैं कि पथरावबाजी के दौरान एक पुलिसकर्मी घायल हो गया है, जिन्हें तुरंत से अस्पताल लेकर जाया गया। वहीं यह भी बताया जा रहा है कि इवेंट में उत्पात मचाने वाले लगभग 200 अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

Tags:    

Similar News