Akshara Singh: क्या लेस्बियन हैं भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह, लेटेस्ट वीडियो में खुल गई पोल

Akshara Singh Video: भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह (Bhojpuri Actress Akshara Singh) अपनी कमाल की अदाकारी के लिए जानी जाती हैं। एक्टिंग के साथ ही साथ अक्षरा सिंह के लुक्स और अदाओं के भी लाखों लोग दीवाने बन बैठे हैं।

Update: 2023-08-24 05:34 GMT
Akshara Singh (Photo- Social Media)
Akshara Singh Video: भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह (Bhojpuri Actress Akshara Singh) अपनी कमाल की अदाकारी के लिए जानी जाती हैं। एक्टिंग के साथ ही साथ अक्षरा सिंह के लुक्स और अदाओं के भी लाखों लोग दीवाने बन बैठे हैं। भोजपुरी की ये हसीना आज इस मुकाम पर पहुंच चुकीं हैं कि उन्हें किसी खास पहचान की जरूरत नहीं है, अपने काम के चलते वह लोगों के बीच अपनी एक दमदार पहचान चुकीं हैं। अक्षरा सिंह अपनी प्रोफेशन लाइफ के साथ ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी अक्सर लाइमलाइट में बनीं रहती हैं, वहीं अब अक्षरा सिंह का एक ऐसा वीडियो (Akshara Singh Hot Video) सामने आया है, जिसके बाद से यही कयास लग रहें हैं कि भोजपुरी की ये अभिनेत्री लेस्बियन हैं।

सामने आया भोजपुरी हसीना अक्षरा का वीडियो

भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह सोशल मीडिया पर आए दिन नए पोस्ट साझा करती हैं। उनका हर पोस्ट फैंस के बीच खूब सुर्खियां बटोरता है और हर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर जमकर वायरल होता है। अक्षरा सिंह कभी अपनी हॉट और ग्लैमरस तस्वीरें(Akshara Singh Photo) साझा करती हैं तो कभी अपने एक से बेहद मजेदार वीडियो तो कभी डांस वीडियो शेयर करती रहती हैं। लेकिन उन्होंने अपना जो लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है, उसमें अक्षरा सिंह ने खुद को लेकर एक बड़ा खुलासा कर दिया है।

क्या लेस्बियन हैं अक्षरा सिंह

अक्षरा सिंह ने थोड़ी देर पहले अपना एक वीडियो शेयर किया है, इस वीडियो में अक्षरा सिंह अपनी बेस्टफ्रेंड के साथ दिखाई दे रहीं हैं, और कह रहीं हैं कि दोनों एक-दूसरे से बेहद प्यार करते हैं। इस वीडियो में अक्षरा सिंह और उनकी दोस्त का मजेदार अंदाज देखने को मिल रहा है, इस वीडियो को देख आप यकीनन ठहाके लगाकर हंसने वाले हैं। हम अपने रीडर्स को बताते चलें कि अक्षरा सिंह लेस्बियन नहीं हैं, बल्कि उन्होंने ऐसा वीडियो अपने फैंस के मनोरंजन के लिए बनाया है।

अक्षरा सिंह अपकमिंग फिल्में

भोजपुरी बाला अक्षरा सिंह सिल्वर स्क्रीन पर गदर मचाए हुए हैं। कभी अपने म्यूजिक वीडियो (Akshara Singh Music video) के जरिए तो कभी अपनी फिल्मों के जरिए, अक्षरा सिंह फैंस (Akshara Singh Film) के बीच अक्सर छाईं रहती हैं। भोजपुरी हसीना के पास इस समय कई फिल्में हैं। जहां कुछ फिल्मों की शूटिंग अभी की जा रही है, वहीं कुछ फिल्मों की शूटिंग पूरी हो चुकी हैं और वहीं कुछ जल्द ही रिलीज होने जा रहीं हैं। अक्षरा सिंह की पाइपलाइन में "ज्योति", "जानू आई लव यू" और "अक्षरा" जैसी फिल्में हैं।

Tags:    

Similar News