Bhojpuri की इस अदाकारा से हो गई इतनी बड़ी गलती, मांगनी पड़ी Anant-Radhika से माफी

Bhojpuri Actress Akshara Singh: भोजपुरी अदाकारा अक्षरा सिंह को अनंत और राधिका मर्चेंट से माफी भी मांगनी पड़ी, आइए बताते हैं कि पूरा मामला क्या है।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-07-17 06:28 GMT

Bhojpuri Actress Akshara Singh (Photo- Social Media)

Bhojpuri Actress Akshara Singh: देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी की शादी हो चुकी है, 12 जुलाई को अनंत अंबानी ने अपने बचपन के प्यार राधिका मर्चेंट संग शादी रचाई। अनंत और राधिका की शादी हो चुकी है, लेकिन अब तक इनकी शादी की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहें हैं। अनंत और राधिका की शादी बेहद भव्य अंदाज में संपन्न हुई, जिसमें देश दुनिया से तमाम लोग मौजूद रहे, वहीं इसी बीच एक भोजपुरी अदाकारा को अनंत और राधिका मर्चेंट से माफी भी मांगनी पड़ी, आइए बताते हैं कि पूरा मामला क्या है।

अक्षरा सिंह ने अनंत-राधिका से मांगी माफी (Akshara Singh Post For Anant Radhika Wedding)

भोजपुरी की खूबसूरत हसीना अक्षरा सिंह अक्सर सुर्खियों में बनीं रहती हैं, कभी आपकी पर्सनल लाइफ की वजह से तो कभी अपनी प्रोफेशनल लाइफ की वजह से। वहीं अब एक बार फिर वह सुर्खियों में आ चुकीं हैं, दरअसल उनका लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट चर्चा में आ चुका है, अक्षरा सिंह ने अपना लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के लिए पोस्ट किया है, जिसमें वह न्यूली वेड्स कपल को सॉरी बोल रहीं हैं।


अब सवाल ये उठता है कि अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट से भोजपुरी अदाकारा अक्षरा सिंह ने माफी क्यों मांगी है। दरअसल अक्षरा सिंह भी अंबानी की गेस्ट थी, उन्हें भी अंबानी ने अनंत और राधिका की शादी में इनवाइट किया था, लेकिन किसी कारणवश अक्षरा सिंह वेडिंग फंक्शन अटेंड नहीं कर पाईं और अब इस वजह से ही उन्होंने सोशल मीडिया पर अनंत और राधिका से माफी मांगी।


यहां देखें अक्षरा सिंह का पोस्ट (Akshara Singh Post)

अक्षरा सिंह ने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट से माफी मांगते हुए अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है जो अनंत और राधिका की शादी की है। इस फोटो के साथ अक्षरा सिंह ने कैप्शन में लिखा, "जिंदगी भर के एडवेंचर के लिए आप दोनों को शुभकामनाएं अनंत और राधिका। अंबानी परिवार को ढेरों शुभकामनाएं और माफी सम्मिलित न हो पाने की वजह से" बता दें कि अक्षरा सिंह ने अपने इस पोस्ट का कमेंट सेक्शन भी ऑफ कर दिया है।

Tags:    

Similar News