Amrapali Dubey: आम्रपाली दुबे ने निरहुआ के साथ शेयर की शादी की तस्वीर, फैंस देने लगे बधाई, जानें क्या है पूरा माजरा

Amrapali Dubey And Nirahua: भोजपुरी सिनेमा तेजी से आगे की ओर बढ़ रहा है, वहीं समय के साथ ही भोजपुरी सिनेमा के ऑडियंस में भी बढ़ोत्तरी हो रही है। अगर आप भोजपुरी सिनेमा के लवर हैं तो आप यकीनन जानते होंगे कि इस इंडस्ट्री में कुछ ऐसी जोड़ियां बनीं हैं जिनका गाना हो या फिल्में हिट होना तय है।

Update: 2023-06-06 11:03 GMT
Amrapali Dubey And Nirahua (Photo- Social Media)
Amrapali Dubey And Nirahua: भोजपुरी सिनेमा तेजी से आगे की ओर बढ़ रहा है, वहीं समय के साथ ही भोजपुरी सिनेमा के ऑडियंस में भी बढ़ोत्तरी हो रही है। अगर आप भोजपुरी सिनेमा के लवर हैं तो आप यकीनन जानते होंगे कि इस इंडस्ट्री में कुछ ऐसी जोड़ियां बनीं हैं जिनका गाना हो या फिल्में हिट होना तय है। महज उस जोड़ी के नाम से ही फिल्में हिट हो जाती हैं, उन्हीं में से एक निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी है।

भोजपुरी की है सबसे हिट ऑनस्क्रीन जोड़ी

आम्रपाली दुबे और निरहुआ की जोड़ी भोजपुरी पर्दे की सबसे हिट जोड़ी मानी जाती है। ये जोड़ी पिछले कई सालों से पर्दे पर धमाका कर रही है और इतने सालों बाद ही दोनों के लिए दर्शकों के बीच उतना ही प्यार है। आज भी जब यह जोड़ी फिल्मों में एकसाथ आती है तो धमाल मचा देती है।

आम्रपाली ने शेयर की शादी की तस्वीर

भोजपुरी इंडस्ट्री की फेवरेट जोड़ी आम्रपाली दुबे और निरहुआ की शादी को लेकर अक्सर अफवाहें उड़ती रहती हैं। यहां तक की आज भी इनकी शादी को लेकर चर्चाएं बंद नहीं हुईं हैं, जहां एक तरह निरहुआ शादी कर चुके हैं, वहीं आम्रपाली दुबे अभी भी सिंगल हैं, ऐसे में आज भी कुछ फैंस चाहते हैं कि दोनों शादी कर लें। हालांकि इन चर्चाओं के बीच आम्रपाली दुबे ने थोड़ी देर पहले ही निरहुआ के साथ एक शादी की तस्वीर शेयर की है, जिसके बाद फैंस उन्हें बधाई देने लग गए हैं।

आम्रपाली दुबे ने इंडस्ट्री में पूरे किए 9 साल

दरअसल आम्रपाली दुबे ने अभिनेता निरहुआ के साथ अपनी शादी की तस्वीर इसलिए शेयर की है, क्योंकि आज ही के दिन आम्रपाली दुबे की पहली फिल्म रिलीज हुई थी। आम्रपाली दुबे ने इंडस्ट्री में अपने 9 साल पूरे कर लिए हैं और इसी मौके पर उन्होंने अपनी फिल्म के दौरान की ये फोटो शेयर की है। इस फोटो में आम्रपाली और निरहुआ गले में वरमाला डाले पोज देते दिख रहें हैं।

इस फोटो को शेयर कर आम्रपाली ने कैप्शन में लिखा, "आज से 9 साल पहले, आज ही के दिन 6 जून 2014 को मेरी पहली फिल्म "निरहुआ हिंदुस्तानी" मेरी पहली फिल्म आई थी... और प्रभु की कृपा से तब से लेकर आज तक आप लोगों ने मुझे कभी पीछे मुड़कर देखने का मौका नहीं दिया। इस 8 साल के बेमिसाल सफर के लिए आप सबको प्रणाम। अपने प्यार और आशीर्वाद ऐसे ही बनाए रखियेगा।" इसी के साथ ही आम्रपाली दुबे ने यह भी हिंट दे दिया कि अब बहुत जल्द "निरहुआ हिंदुस्तानी" का चौथा पार्ट भी आने वाला है।
देखें पोस्ट -

फैंस ने दी बधाई

आम्रपाली दुबे के 9 साल के सफर के पूरा होने पर फैंस और नेटीजेंस उन्हें बधाई दे रहें हैं, साथ ही कुछ निरहुआ के साथ शादी वाली तस्वीर शेयर करने पर उनकी टांग खिंचाई भी कर रहें हैं। एक यूजर ने लिखा, "पहली शादी की थी, इसके लिए हैप्पी एनिवर्सरी।" वहीं तमाम फैंस निरहुआ और आम्रपाली दुबे को जमकर बधाई दे रहें हैं।

Tags:    

Similar News