Bhojpuri News: खेसारी से ब्रेकअप के बाद काजल राघवानी को मिला उनके सपनों का राजकुमार, जल्द करेंगी शादी

Kajal Raghwani Love Life: काजल राघवानी भोजपुरी का नाम भोजपुरी इंडस्ट्री की टॉप हीरोइन में गिना जाता है। वह इस इंडस्ट्री में काफी लंबा सफर तय कर चुकीं हैं, अपने अबतक के फिल्मी करियर में वह भोजपुरी के बड़े से बड़े सुपरस्टारों के साथ काम कर चुकीं हैं।

Update: 2023-07-02 06:12 GMT
Kajal Raghwani Love Life (Photo- Social Media)
Kajal Raghwani Love Life: काजल राघवानी भोजपुरी का नाम भोजपुरी इंडस्ट्री की टॉप हीरोइन में गिना जाता है। वह इस इंडस्ट्री में काफी लंबा सफर तय कर चुकीं हैं, अपने अबतक के फिल्मी करियर में वह भोजपुरी के बड़े से बड़े सुपरस्टारों के साथ काम कर चुकीं हैं। काजल राघवानी अपने काम के साथ ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खूब चर्चा में रह चुकीं हैं और अब एकबार फिर वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में आ चुकीं हैं, चलिए आपको पूरी बात बताते हैं।

क्या काजल राघवानी को मिला उनके सपनों का राजकुमार

भोजपुरी की हॉट अदाकारा काजल राघवानी के थोड़ी देर पहले ही सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने कुछ ऐसा खुलासा किया है कि उसे सुन उनके फैंस चकित रह गए हैं। दरअसल उन्होंने अपने फ्यूचर हसबैंड का जिक्र किया है, जिसके बाद काजल राघवानी के फैंस कयास लगाने लगे हैं कि क्या काजल राघवानी को उनके सपनों का राजकुमार मिल चुका है।

फ्यूचर हसबैंड के लिए गाया गाना

काजल राघवानी द्वारा पोस्ट किए हुए वीडियो की बात करें तो उसमें वह अपने फ्यूचर हसबैंड को एक गाना डेडिकेट करते दिख रहीं हैं, जिसे वह खुद अपनी मखमली आवाज में गा रहीं हैं। इस वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, "मेरे फ्यूचर हसबैंड के लिए। मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं।"

काजल की आवाज के दीवाने हुए फैंस

काजल राघवानी के इस वीडियो को देखने के बाद एक ओर जहां कुछ लोग उनके फ्यूचर हसबैंड का नाम पूछते नजर आ रहें हैं वहीं कुछ उनकी आवाज के दीवाने हो गए हैं वहीं कुछ फैंस को तो काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव की केमिस्ट्री भी याद आ गई है। एक फैन ने काजल की आवाज की तारीफ करते हुए लिखा, "आपकी आवाज बहुत प्यारी लग रही है क्वीन।" वहीं एक ने लिखा, "एक्टिंग भी और सिंगिंग भी मैडम जी आपका जवाब ही नहीं।"

खेसारी को डेट कर चुकीं हैं काजल राघवानी

काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव के इश्क के किस्से से तो आप सभी वाकिफ होंगे, दोनों की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री के साथ ही ऑफ स्क्रीन केमिस्ट्री भी दर्शक बेहद पसंद करते थे, ये दोनों ही एक दूसरे से प्यार करते थे, लेकिन अब इनका ब्रेकअप हो चुका है। जहां खेसारी शादी कर चुके हैं और उनके दो बच्चे हैं वहीं काजल राघवानी अभी तक सिंगल हैं और अब इस वीडियो के सामने आने के बाद फैंस कयास लगाने लग गए हैं कि शायद काजल की जिंदगी में भी प्यार ने दस्तक दे दी है।

Tags:    

Similar News