Monalisa Hot Video: भोजपुरी हॉट हसीना मोनालिसा का बोल्ड वीडियो वायरल, चुपके से देखें

Monalisa Hot Video Song: मोनालिसा का एक वीडियो सुर्खियों में आ चुका है, जिसे देख यकीनन दर्शकों के शरीर में करंट दौड़ पड़ेगा।

Report :  Shivani Tiwari
Update:2024-09-20 16:34 IST

Monalisa Hot Video Song

Bhojpuri Hot Video Viral: भोजपुरी पर्दे पर अपनी हॉटनेस दिखा कर सालों भोजपुरी सिनेमा की दुनिया में राज करने वालीं अभिनेत्री मोनालिसा का जलवा आज भी कायम है। मोनालिसा ने अब भले ही भोजपुरी इंडस्ट्री से दूरी बना ली है, लेकिन एक समय था जब दर्शक पर्दे पर सिर्फ मोनालिसा को देखना चाहते थे। मोनालिसा भोजपुरी पर्दे पर बेहद बोल्ड सीन्स दे चुकीं हैं, जो आज भी खूब वायरल होते हैं। जी हां! इन दिनों फिर मोनालिसा का एक वीडियो सुर्खियों में आ चुका है, जिसे देख यकीनन दर्शकों के शरीर में करंट दौड़ पड़ेगा। आइए फिर दिखाते हैं।

मोनालिसा का बोल्ड वीडियो (Monalisa Hot Video Song)

भोजपुरी क्वीन मोनालिसा आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं, उन्होंने अपनी अदाकारी के दम पर दर्शकों के बीच अपनी एक खास पहचान बना ली है। मोनालिसा इन दिनों छोटे पर्दे पर नजर आती हैं, लेकिन सालों पहले वह भोजपुरी पर्दे पर दिखाई देती थीं। मोनालिसा ने भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Hot Gana) की कई फिल्में की हैं, सिर्फ फिल्में ही नहीं बल्कि गानों का भी हिस्सा रह चुकीं हैं, जो सालों बाद भी सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। इसी बीच उनके एक सालों पुराना वीडियो सुर्खियों में आ चुका है, जिसमें उनका बोल्ड अंदाज देख दर्शकों के पसीने छूट जा रहें हैं।


भोजपुरी अदाकारा मोनालिसा का जो वीडियो (Monalisa Hot Video) वायरल हो रहा है, वो एक भोजपुरी म्यूजिक वीडियो (Monalisa Bold Music Video) है, जिसका नाम "ना होश है ना खबर" है। इस म्यूजिक वीडियो में मोनालिसा के साथ भोजपुरी सुपरस्टार निरहुआ नजर आ रहें हैं। निरहुआ और मोनालिसा गाने में पलंगतोड़ रोमांस कर रहें हैं। इतना ही नहीं मोनालिसा ने गाने में अपना हद से ज्यादा बोल्ड अंदाज भी दिखाया है, जिसे देख दर्शक आहें भरने पर मजबूर हो जा रहें हैं। मोनालिसा के इस वीडियो ने दर्शकों का मन मचला दिया है, वे इस गाने को बार-बार देख रहें हैं और सुन रहें हैं। निरहुआ संग मोनालिसा की हॉट केमिस्ट्री दर्शकों को भा गई है। 

Full View
Tags:    

Similar News