Monalisa Video: शूट के दौरान मोनालिसा को आया गुस्सा? कैमरे के सामने शुरू हो गई लड़ाई और फिर...

Monalisa Video: सोशल मीडिया पर भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह कुछ लोगो के लड़ाई करती हुई दिख रही हैं। आइए आपको मोनालिसा का ये वीडियो दिखाते हैं।

Update: 2023-05-03 12:58 GMT
Monalisa New Photoshoot (Image Credit: Instagram)

Monalisa Video: भोजपुरी की क्वीन मोनालिसा आए दिन अपनी हॉट एंड बोल्ड वीडियो से सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरती रहती हैं, लेकिन इस बार मामला थोड़ा अलग है। जी हां, दरअसल इंटरनेट पर वायरल हो रहे मोनालिसा के इस वीडियो में वह अपनी बोल्ड अदाएं दिखाती नजर नहीं आ रही हैं, बल्कि लड़ाई करती हुई दिख रही हैं। मोनालिसा का ये अंदाज देख फैंस काफी हैरान हो गए हैं।

सेट पर आया मोनालिसा को गुस्सा

दरअसल, मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में मोनालिसा अपने नए शो 'बेकाबू' के सेट पर नजर आ रही हैं। यह वीडियो 'बेकाबू' के आने वाले एपिसोड की शूटिंग का है, जिसमें मोनालिसा एक्शन करती दिखाई दे रही हैं। मोनालिसा इस वीडियो में रेड कलर के सूट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। अपने लुक को कंप्लीट करते हुए मोनालिसा ने बालों को खुला रखा है और मिनिमल मेकअप किया हुआ है। हालांकि, वीडियो में जो सभी का ध्यान खींच रहा है, वह है मोनालिसा का ये एक्शन सीन, जो फैंस का काफी पसंद आ रहा है।

वीडियो पर फैंस ने किए मजेदार कमेंट

इस वीडियो के बाद लोग भी काफी मजेदार कमेंट कर रहे हैं। कुछ को समझ नहीं आया कि आखिर ये हो क्या रहा है। एक सोशल मीडिया यूजर ने कहा, "ये कैसा पागलपन है।" जबकि एक अन्य नेटीजन ने लिखा, “क्या हो रहा है ये कोई समझ रहा है क्या।” एक और सोशल मीडिया यूजर ने आगे कहा, "स्पेशल इफेक्ट के बिना... ये कॉमेडी लगता है।" हालांकि, कुछ फैंस ऐसे भी थे जिन्हें एक्शन सीक्वेंस पसंद आया। फैंस में से एक ने कहा, "कल के एपिसोड में ये लड़ाई सबसे अच्छी थी" जबकि एक अन्य ने लिखा, "प्लीज... ये इतना अच्छा था कि क्या कहा जाए।" बता दें कि मोनालिसा का ये बेकाबू शो 18 मार्च से टेलीकास्ट हुआ था। आप इसे हर शनिवार और रविवार को कलर्स टीवी पर रात 9 बजे देख सकते हैं।

Tags:    

Similar News