Pakhi Hegde: 2 बच्चों की मां होकर भी इतनी फिट हैं भोजपुरी की ये अदाकारा, देख हो जायेंगे कन्फ्यूज

Bhojpuri Actress Pakhi Hegde: भोजपुरी पर्दे पर सालों अपना जलवा दिखा चुकीं अभिनेत्री पाखी हेगड़े लगभग 38 साल की हो चुकीं हैं, लेकिन आज भी उनकी फिटनेस और खूबसूरती में कोई कमी नहीं है, उन्होंने खुद को कुछ इस तरह मेंटेन कर रखा है कि आज भी लोग उनके दीवाने बने बैठे हैं।

Update: 2023-07-28 12:52 GMT
Pakhi Hegde (Photo- Social Media)
Bhojpuri Actress Pakhi Hegde: भोजपुरी पर्दे पर सालों अपना जलवा दिखा चुकीं अभिनेत्री पाखी हेगड़े को भला कौन नहीं जानता होगा। एक समय था जब पाखी हेगड़े का भोजपुरी फिल्मों में खूब सिक्का चलता था। उनकी फिल्में देखने थिएटर में भरी मात्रा में दर्शक पहुंचते थे और नतीजा ये हुआ करता था कि फिल्में सुपरहिट हो जाती थीं। पाखी हेगड़े की एक्टिंग के साथ ही उनकी खूबसूरती पर भी हजारों लोग फिदा हुआ करते थे। भले ही पाखी लगभग 38 साल की हो चुकीं हैं, लेकिन आज भी उनकी फिटनेस और खूबसूरती में कोई कमी नहीं है, उन्होंने खुद को कुछ इस तरह मेंटेन कर रखा है कि आज भी लोग उनके दीवाने बने बैठे हैं।

खुद को बेहद फिट रखती हैं पाखी हेगड़े

अभिनेत्री पाखी हेगड़े अब भोजपुरी फिल्मों में पहले जितना नजर नहीं आती, हालांकि एक्का-दुक्का फिल्मों में वे जरूर दिखाई दे जाती हैं। पाखी अब ज्यादातर छोटे परदे पर दिखाई देती हैं। अभिनेत्री पाखी हेगड़े के बारे में एक चीज जो सभी को हैरान कर देती है, वह है उनकी फिटनेस। जी हां!! पाखी हेगड़े को देख कोई कह ही नहीं सकता कि वे दो बच्चों की मां हैं। आज भी वह पहले की तरह स्लिम एंड फिट हैं। अपनी बेटियों के सामने तो पाखी हेगड़े उनकी मां नहीं बल्कि बहन लगती हैं।

लहंगे में बेहद हसीन लगीं पाखी हेगड़े

पाखी हेगड़े सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने नए-नए पोस्ट साझा करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनका परफेक्ट फिगर देखते बन रहा है। जी हां! उस वीडियो में पाखी हेगड़े डिजाइनर लहंगा पहने नजर आ रही हैं। लहंगे में पाखी हेगड़े ने अलग-अलग पोज दिया हुआ है। रेड कलर के डिजाइनर लहंगे में पाखी हेगड़े इतनी हसीन लग रहीं हैं, कि उनके सामने इंडस्ट्री की कई हीरोइन फेल हैं।

पाखी हेगड़े के लुक पर फिदा यूजर्स

पाखी हेगड़े के हर पोस्ट पर भर-भरकर कमेंट्स आते हैं। सिर्फ फैंस ही नहीं बल्कि कई सितारे भी पाखी हेगड़े के लुक की तारीफ करने में पीछे नहीं रहते। अब एक्ट्रेस का यही पोस्ट देख लीजिए, इस पोस्ट पर तमाम कलाकारों ने कमेंट कर पाखी की तारीफ की है।

जमकर करती हैं वर्कआउट

38 की उम्र में इतना फिट रहना हर किसी के बस की बात नहीं होती। पाखी हेगड़े की फिटनेस का राज उनका वर्कआउट है। जी हां!! अभिनेत्री जिम में घंटों पसीने बहाती हैं, तब जाकर सालों से उनकी फिटनेस बरकरार है। पाखी अक्सर ही सोशल मीडिया पर भी अपने वर्कआउट के वीडियो शेयर करती रहती हैं।

Tags:    

Similar News