Rani Chatterjee Film: इस फिल्म की तैयारी में जुटी भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी, सेट से लीक हुईं तस्वीरें

Rani Chatterjee Film: भोजपुरी की क्वीन रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) अक्सर किसी ना किसी कारणवश सुर्खियों में बनीं रहती हैं। वैसे तो अधिकतर वह अपने सोशल मीडिया पोस्ट की वजह से सुर्खियों में रहती हैं, लेकिन इस समय वह अपनी प्रोफेशनल लाइफ की वजह से चर्चा में आ चुकीं हैं।

Update: 2023-08-30 08:21 GMT
Rani Chatterjee Film (Photo- Social Media)
Rani Chatterjee Film: भोजपुरी की क्वीन रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) अक्सर किसी ना किसी कारणवश सुर्खियों में बनीं रहती हैं। वैसे तो अधिकतर वह अपने सोशल मीडिया पोस्ट की वजह से सुर्खियों में रहती हैं, लेकिन इस समय वह अपनी प्रोफेशनल लाइफ की वजह से चर्चा में आ चुकीं हैं। दरअसल रानी चटर्जी की आने वाली फिल्म (Rani Chatterjee Bhojpuri Film) के सेट से कुछ तस्वीरें लीक हुईं हैं जो चर्चा का विषय बनीं हुईं हैं।

इस फिल्म की शूटिंग में व्यस्त चल रहीं हैं भोजपुरी क्वीन रानी

भोजपुरी अभिनेत्री रानी चटर्जी जहां एक तरफ अपनी आने वाली फिल्म "सौगंध भोलेनाथ की" की वजह से लाइमलाइट में बनीं हुईं हैं, वहीं अब उन्होंने अपने चाहने वालों को जानकारी दी है कि इन दिनों वह अपनी आने वाली भोजपुरी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त चल रहीं हैं, जिसका नाम "मेरा पति मेरा देवता है" (Mera Pati Mera Devta Hai) है।

सामने आईं फिल्म के सेट से कईं तस्वीरें

भोजपुरी फिल्म "मेरा पति मेरा देवता है" में रानी चटर्जी के साथ भोजपुरी अभिनेता प्रेम सिंह नजर आयेंगे। फिल्म की शूटिंग अभी की जा रही है, वहीं रानी चटर्जी ने अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी में फिल्म के सेट से कईं तस्वीरें भी शेयर की हैं। रानी चटर्जी द्वारा उनके इंस्टाग्राम की स्टोरी में शेयर की गई पहली तस्वीर की बात करें तो उसमें रानी चटर्जी पीले कलर की साड़ी पहने अभिनेता प्रेम सिंह के साथ नजर आ रहीं हैं। इस तस्वीर को देख यही लग रहा है कि रानी चटर्जी इस फिल्म में प्रेम सिंह की पत्नी की भूमिका निभाने जा रहीं हैं। इस फोटो के साथ रानी ने लिखा है, "मेरा पति मेरा देवता है....जल्दी आ रही है।"

रानी चटर्जी द्वारा शेयर की गई दूसरी फोटो की बात करें तो उसमें रानी चटर्जी कुर्सी पर बैठकर स्क्रिप्ट पढ़ते दिखाई दे रहीं हैं। वहीं अगर लुक की बात करें तो पिंक कलर की साड़ी पहनी हुई है और उनके मांग में सिंदूर और गले में मंगलसूत्र भी दिखाई दे रहा है।
वहीं रानी चटर्जी द्वारा शेयर की गई तीसरी फोटो की बात करें तो उसमे रानी चटर्जी अभिनेता प्रेम सिंह के साथ साइकिल पर बैठे नजर आ रहीं हैं। रेड कलर की साड़ी पहने रानी हंसते हुए अभिनेता प्रेम सिंह की ओर देख रहीं हैं। इस तस्वीर में दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री साफ नजर आ रही है।

Tags:    

Similar News