Amrapali-Nirahua: विदेश में चोरी छिपे रोमांस करते हुए पकड़े गए आम्रपाली और निरहुआ, लीक हुआ वीडियो

Amrapali-Nirahua: भोजपुरी के फेवरेट ऑनस्क्रीन कपल दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ और आम्रपाली दुबे ने भले ही रियल लाइफ में शादी नहीं की हो, लेकिन इनके डाई हार्ड फैन तो इन्हें आज भी बतौर कपल ही देखते हैं, और आज तक दोनों को सलाह देते हैं कि निरहुआ और आम्रपाली शादी कर लें।

Update: 2023-07-02 09:22 GMT
Amrapali-Nirahua (Photo- Social Media)
Amrapali-Nirahua: भोजपुरी के फेवरेट ऑनस्क्रीन कपल दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ और आम्रपाली दुबे ने भले ही रियल लाइफ में शादी नहीं की हो, लेकिन इनके डाई हार्ड फैन तो इन्हें आज भी बतौर कपल ही देखते हैं, और आज तक दोनों को सलाह देते हैं कि निरहुआ और आम्रपाली शादी कर लें। हालांकि इन सबके बीच दोनों का एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसे देख इनके फैंस खुशी से पागल होने वाले हैं। जी हां!!

विदेश में चोरी छिपे रोमांस करते नजर आए आम्रपाली और निरहुआ

आम्रपाली दुबे और निरहुआ की जोड़ी भोजपुरी पर्दे की हिट और भोजपुरी दर्शकों की फेवरेट है। इनके फैंस इन्हें एकसाथ देखने का कोई भी मौका नहीं गवाना चाहते, वैसे ये दोनों भी समय-समय पर अपनी साथ की तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते रहते हैं, लेकिन अब जो दोनों का वीडियो सामने आया है, उसे देख फैंस खुशी से उछल पड़े हैं। आम्रपाली और निरहुआ विदेश में रोमांस करते हुए पकड़े गए हैं, इस वीडियो में दोनों एक दूसरे के बेहद करीब दिखे।

बाहों में बाहें डाले एक-दूजे की आंखों में खोए आम्रपाली और निरहुआ

आम्रपाली दुबे ने खुद निरहुआ संग रोमांस फरमाने का वीडियो अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर शेयर किया है, जो सामने आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है। आम्रपाली और निरहुआ ट्विनिंग किए हुए भी नजर आ रहें हैं। बाहों में बाहें डाले और एक-दूजे की आंखों में आम्रपाली और निरहुआ का ये रोमांटिक वीडियो देखते बन रहा है।

अपनी ही फिल्म के गाने पर रोमांटिक हुए दोनों

आम्रपाली दुबे और निरहुआ अबतक कई भोजपुरी फिल्म में एकसाथ काम कर चुके हैं, वही अब दोनों की फिल्म "कलाकंद" रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म का ट्रेलर सामने आ चुका है और अब गाना रिलीज किया जा रहा है। हाल ही में फिल्म का रोमांटिक सॉन्ग रिलीज किया गया है और इसी गाने पर आम्रपाली और निरहुआ रोमांटिक होते दिख रहें हैं।

विदेश में क्या कर रहें हैं आम्रपाली और निरहुआ

निरहुआ और आम्रपाली दुबे का वायरल हुआ वीडियो लंदन का है, अब आप सोच रहें होंगे कि दोनों लंदन में क्या कर रहें हैं तो हम आपको बता दें कि निरहुआ और आम्रपाली वहां पर अपनी फिल्म "निरहुआ हिंदुस्तानी 4" की शूटिंग करने पहुंचे हैं।

Tags:    

Similar News