क्या आपने देखी है भोजपुरी की Gadar 2, धमाकेदार एक्शन देख उड़ जायेंगे होश

Bhojpuri Film Gadar 2: इन दिनों बॉलीवुड फिल्म "गदर 2"(Gadar 2) की जमकर चर्चा हो रही है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि भोजपुरी वर्जन में भी "गदर 2" (Bhojpuri Film Gadar 2) बन चुकी है, जो कि हिट हुई थी।

Update: 2023-08-11 05:16 GMT
Bhojpuri Film Gadar 2 (Photo- Social Media)
Bhojpuri Film Gadar 2: भोजपुरी इंडस्ट्री तेजी से आगे की ओर बढ़ रही है। अब तो सोशल मीडिया पर भी भोजपुरी गानों की जबरदस्त धूम मची हुई है। समय के साथ ही साथ भोजपुरी दर्शक बढ़ते जा रहें हैं। वे सिर्फ गानों को ही नहीं बल्कि भोजपुरी फिल्मों को भी देखना बेहद पसंद करते हैं। इन दिनों बॉलीवुड फिल्म "गदर 2"(Gadar 2) की जमकर चर्चा हो रही है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि भोजपुरी वर्जन में भी "गदर 2" (Bhojpuri Film Gadar 2) बन चुकी है, जो कि हिट हुई थी।

धमाकेदार एक्शन से भरपूर है भोजपुरी "गदर 2"

भोजपुरी वर्जन की "गदर 2" की बात करें तो इसमें जबरदस्त एक्शन सीन है। मार-पीट, खून-खराबा देख आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। भोजपुरी "गदर 2" की कहानी भी इंडिया और पाकिस्तान के साथ ही आतंकवाद पर फिल्माई गई है। फिल्म में रोमांस, ड्रामा और एक्शन का भरपूर तड़का लगाया है। "गदर 2" में जिस तरह से एक्शन सीन फिल्माए गए हैं उसे देख तो यकीनन आपका कलेजा मुंह को आ जायेगा।

भोजपुरी "गदर 2" में नजर आए थे ये कलाकार

भोजपुरी "गदर 2" के स्टार कास्ट(Gadar 2 Star Cast) के बारे में आपको बताएं तो इसमें विशाल सिंह, माही खान, किशन राय, सनी सिंह, काजल मिश्रा, निशा दुबे, इशिता पांडे और राजू सिंह जैसे कलाकार थे। अभिनेता विशाल सिंह के एक्शन की दर्शकों ने जमकर तारीफ की थी, यहां तक की आज भी फिल्म देखकर दर्शक विशाल की तारीफ करते नहीं थकते।

Full View

जानिए! कब रिलीज हुई थी फिल्म

"गदर 2" फिल्म साल 2018 में रिलीज हुई थी। फिल्म के निर्देशक रमाकांत प्रसाद हैं, जबकि इंदिरा फिल्म्स इंटरनेशनल के बैनर तले फिल्म को प्रोड्यूस किया गया था। वहीं अब अगर आपको भोजपुरी की फिल्म "गदर 2" के पहले पार्ट के बारे में आपको बताएं तो इसमें पॉवर स्टार पवन सिंह(Pawan Singh) मुख्य किरदार में थे, इसका पहला पार्ट साल 2016 में आया था, जिसने भोजपुरी दर्शकों के बीच हल्ला मचा दिया था। पवन सिंह की फिल्म "गदर"(Gadar) में उनके एक्शन और उनके डायलॉग आज भी दर्शक नहीं भूलते।

Tags:    

Similar News