Bhojpuri Hot Video Song: भोजपुरी के इस गाने को देख हो जाएंगे शर्मिंदा, है बेहद वल्गर

Bhojpuri Ka Hot Romantic Song: कुछ भोजपुरी गाने इतने बोल्ड होते हैं कि उन्हें घरवालों के सामने नहीं सुना जा सकता, और उन्हीं में से एक गाना है "होता दरदिया ए हो पिया" है।

Report :  Shivani Tiwari
Update:2024-10-08 19:00 IST

Bhojpuri Ka Hot Romantic Song

Bhojpuri Bold Gana: भोजपुरी गानों का क्रेज लोगों के बीच तेजी से बढ़ रहा है, जी हां! आज के समय में भोजपुरी गाने हर जगह सुनाई देते हैं। वैसे भोजपुरी गानों के बारे में ये कहना गलत नहीं होगा कि ये गाने लोगों को झूमने पर मजबूर कर देते हैं, भोजपुरी गानों की बीट ही इतनी कमाल की होती है कि जो भी गानों को सुनता है, उसके पैर अपने आप थिरकने लग जाते हैं, लेकिन कुछ भोजपुरी गाने इतने बोल्ड होते हैं कि उन्हें घरवालों के सामने नहीं सुना जा सकता, और उन्हीं में से एक गाना है "होता दरदिया ए हो पिया" है।

भोजपुरी का हॉट रोमांटिक सॉन्ग (Bhojpuri Ka Hot Romantic Song)

भोजपुरी में वैसे तो एक से एक हॉट और बोल्ड गाने बनाएं जा चुके हैं, जिन्हें घरवालों के सामने देखना तो दूर सुन भी नहीं जा सकता, क्योंकि इन गानों की लिरिक्स बेहद गंदी होती है, साथ ही वीडियो भी इतना बोल्ड रहता है कि उसे देख आप शर्म से लाल हो जाएंगे, भोजपुरी गाने "होता दरदिया ए हो पिया" का भी ऐसा ही कुछ हाल है। भोजपुरी का ये गाना हद से ज्यादा बोल्ड है।


"होता दरदिया ए हो पिया" भोजपुरी गाने को बेहद रोमांटिक अंदाज में फिल्माया गया है, गाने में भोजपुरी अभिनेता यश कुमार नजर आ रहें हैं, वे भोजपुरी की हॉट हसीना संग ताबड़तोड़ रोमांस कर रहें हैं। बेड पर दोनों का हॉट रोमांस देखते बन रहा है। बताते चलें कि भोजपुरी का ये बोल्ड गाना "हीरो गमछावाला" फिल्म का है, जो दर्शकों के होश उड़ा दे रहा है। इस रोमांटिक गाने को इंदु सोनाली और छोटे बाबा ने अपनी आवाज दी है, गाने की अब तक धमाकेदार व्यूज मिल चुके हैं। यहां देखें गाना -

Full View

भोजपुरी के इस हॉट रोमांटिक गाने को आप SRK म्यूजिक के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं। 7 साल पहले रिलीज हुए गाने को अब तक 17 मिलियन से अधिक व्यूज मिल चुके हैं।

Tags:    

Similar News