Bhojpuri Bold Gana: जीजा-साली के रिश्ते पर फिल्माया गया भोजपुरी का ये गाना है बेहद गंदा, वीडियो देखने से पहले पकड़ लें कोना

Bhojpuri Bold Gana: भोजपुरी का एक गाना (Bhojpuri Trending Song) सुर्खियों में आ चुका है, जिसकी लिरिक्स सुन आप दंग रह जायेंगें।

Report :  Shivani Tiwari
Update:2024-10-01 17:12 IST

Bhojpuri Bold Gana (Photo- Social Media)

Bhojpuri Ka Hot Gana: भोजपुरी में बोल्ड गानों की भरमार है, जी हां! भोजपुरी इंडस्ट्री में आपको एक से एक हद से ज्यादा बोल्ड गाने देखने को मिलेंगे, जिनके ना सिर्फ वीडियो ही बोल्ड होते हैं, बल्कि गाने की लिरिक्स तो और अधिक गंदी होती है, जिसे सुन आपको शर्म आ जाए। भोजपुरी इंडस्ट्री अपनी अश्लीलता (Bhojpuri Hot Video Song) के लिए जानी जाती है, इस बात से तो हर कोई वाकिफ हो चुका है, लेकिन इसके बावजूद भी इस इंडस्ट्री में बोल्डनेस कम नहीं हो रही है, आज भी हद से ज्यादा बोल्ड गाने बन रहें हैं, इसी बीच भोजपुरी का एक गाना (Bhojpuri Trending Song) सुर्खियों में आ चुका है, जिसकी लिरिक्स सुन आप दंग रह जायेंगें। आइए आपको दिखाते हैं।

भोजपुरी का गंदा गाना (Bhojpuri Ka Sabse Hot Song)

भोजपुरी के ज्यादातर गानों के लिरिक्स डबल मीनिंग (Bhojpuri Bold Video) वाले होते हैं, जी हां! घर के बड़ों के सामने तो आप भोजपुरी का कोई भी गाना नहीं सुन सकते, क्योंकि गानों की लिरिक्स ऐसी होती हैं, जिसे सुन कर आप शर्म से लाल हो जाएंगे। इन दिनों सोशल मीडिया की दुनिया में भोजपुरी का एक गाना बेहद बवाल मचा रहा है, जिसका नाम "जवान कदी जीजा जी" (Jawan Kadi Jija Ji Bhojpuri Gana) है। वैसे भोजपुरी का ये गाना फिल्माया तो गया है जीजा-साली के रिश्ते पर, लेकिन लिरिक्स इतनी गन्दी है कि क्या ही कहा जाए।

Full View

गाने को मिला है धमाकेदार व्यूज (Bhojpuri Ashlil Video Viral)

भोजपुरी गाना "जवान कदी जीजा जी" (Bhojpuri Sexy Song) की लिरिक्स सुन आपको शर्म आ जायेगी, जी हां! इस तरह से लिरिक्स लिखी गई है, इतना ही नहीं वीडियो तो और भी बोल्ड (Hot Video) है। हालांकि व्यूज की बात करें तो भोजपुरी के इस हॉट गाने की बहुत ही जबरदस्त व्यूज मिला है। गाने को अब तक 13 मिलियन व्यूज मिल चुका है और अभी भी दर्शक इस गाने को खूब सुन रहें हैं, जिससे लगातार व्यूज तेजी से बढ़ रहा है। बता दें कि इस बोल्ड गाने को रंजीत सिंह ने गाया है, लिरिक्स सूरज सिंह ने लिखें हैं। यह गाना देखने के पहले घर का कोना जरूर पकड़ लें, क्योंकि लिरिक्स इतनी अश्लील है कि घर में आपकी कुटाई भी हो सकती है।

Tags:    

Similar News