Bhojpuri Star Pawan: भोजपुरी सुपरस्टार पवन से मिल फैन ने खोया अपना आपा, कर दी ऐसी हरकत, वीडियो हुआ वायरल

Bhojpuri Power Star Pawan Singh: भोजपुरी जगत में कई ऐसे सितारे हैं, जिनके लाखों फैंस हैं। पवन सिंह (Bhojpuri Superstar Pawan Singh) का जादू भोजपुरी पर्दे पर जबरदस्त चलता है, फैंस उनके पीछे दीवाने हैं।

Update: 2023-08-24 07:29 GMT
Bhojpuri Star Pawan (Photo- Social Media)
Bhojpuri Power Star Pawan Singh: भोजपुरी जगत में कई ऐसे सितारे हैं, जिनके लाखों फैंस हैं। पवन सिंह (Bhojpuri Superstar Pawan Singh) का जादू भोजपुरी पर्दे पर जबरदस्त चलता है, फैंस उनके पीछे दीवाने हैं। पवन सिंह को भोजपुरी इंडस्ट्री का सलमान खान कहा जाता है। जिस तरह सलमान खान को लेकर उनके फैंस में दीवानगी देखने को मिलती है, उसी तरह पवन सिंह को लेकर भी उनके फैंस पागल है और सिर्फ एक झलक देखने के लिए बेकरार रहते हैं।

फैन के साथ वायरल हुआ पवन सिंह का वीडियो

भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh Video) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है, जो हर किसी का ध्यान खींच रहा है। इस वीडियो में पवन सिंह के साथ उनका एक डाई हार्ड फैन नजर आ रहा है। पवन सिंह को देखते ही उस फैन ने कुछ ऐसी हरकत कर दी कि सोशल मीडिया पर हल्ला मच गई। पवन सिंह का उनके फैन के साथ ये वीडियो लोगों द्वारा बेहद पसंद किया जा रहा है।

पवन सिंह को देख फैन ने कर दी ऐसी हरकत

एक फैन की उसके फेवरेट सितारे संग दीवानगी कैसी होती है, अबतक इसका कई उदाहरण देखने को मिल चुका है। फैंस अपने फेवरेट सितारे की एक झलक देखने या फिर उनसे मिलने के लिए कई बार अपनी हदें पार कर जाते हैं। कुछ फैन तो अपने फेवरेट एक्टर को भगवान तक का दर्जा दे देते हैं। जैसा कि हम यहां भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह की बात कर रहें हैं, उनके भी लाखों फैंस हैं, अब ऐसे में अगर किसी फैन का सुपरस्टार संग मिलने का सपना पूरा होगा, तो उसके लिए इससे बड़ी खुशी की बात और क्या होगी। हाल ही में पवन सिंह से उनके एक डाई हार्ड फैन ने मुलाकात की, पॉवर स्टार को अपने सामने देख उस फैन ने अपनी खुशी कंट्रोल नहीं कर पाई और उसकी आंखों से आंसू टपक पड़े। वह पवन सिंह को अपने सामने देख हाथ जोड़कर अभिनेता के लिए अपने प्यार का इजहार किया। वहीं पवन सिंह भी फैन के प्यार को देख पिघल गए और आकार उन्हें गले से लगा लिया। पवन सिंह और फैन के इस प्यार भरे वीडियो को बेहद पसंद किया जा रहा है।

पवन सिंह वर्कफ्रंट

भोजपुरी अभिनेता पवन सिंह अपने गानों और फिल्मों (Pawan Singh Films) के जरिए जबरदस्त धमाल मचा रहें हैं। हाल फिलहाल ही में उनका कई म्यूजिक वीडियो रिलीज हुआ है, जो यूट्यूब पर छाया हुआ है। वहीं अब अगर पवन सिंह की आने वाली फिल्मों की बात करें तो उन्होंने कुछ दिनों पहले ही अपनी फिल्म "सूर्यवंशम" की शूटिंग पूरी की है, साथ ही कुछ फिल्में जल्द ही पर्दे पर रिलीज होने वाली हैं।

Tags:    

Similar News