Akshara Singh: सिर्फ यूपी-बिहार ही नहीं, सभी के दिलों पर छा चुकीं हैं भोजपुरी की ये क्वीन, नजरों से कर देती हैं घायल

Akshara Singh Latest Photos: भोजपुरी सिनेमा की क्वीन अक्षरा सिंह की खूबसूरती के हजारों लोग दीवाने हैं। अक्षरा सिंह खूबसूरत होने के साथ ही बेहद ही टैलेंटेड भी हैं। अपनी मेहनत और लगन के दम पर ही आज वह तेजी से हर मुकाम हासिल कर रहीं हैं।

Update: 2023-06-28 11:45 GMT
Akshara Singh (Photo- Social Media)
Akshara Singh Latest Photos: भोजपुरी सिनेमा की क्वीन अक्षरा सिंह की खूबसूरती के हजारों लोग दीवाने हैं। अक्षरा सिंह खूबसूरत होने के साथ ही बेहद ही टैलेंटेड भी हैं। अपनी मेहनत और लगन के दम पर ही आज वह तेजी से हर मुकाम हासिल कर रहीं हैं। अक्षरा सिंह का नाम अब सिर्फ यूपी बिहार तक ही पहचाना नहीं जाता बल्कि अब तो देशभर में लोग उन्हें जानने लगे हैं।

सोशल मीडिया पर बवाल मचाए रहती हैं अक्षरा सिंह

अक्षरा सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, वह रोजाना अपनी खूबसूरत तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती हैं। सोशल मीडिया पर उनकी मैसिव फैन फॉलोइंग है। लगभग सभी फॉलोअर्स अक्षरा सिंह के हर एक पोस्ट पर बेशुमार प्यार लुटाते हैं। मिनटों में वीडियो और तस्वीरों पर हजारों लाइक्स आ जाते हैं।

लेटेस्ट तस्वीरों में बेहद हॉट लगीं अक्षरा सिंह

अक्षरा सिंह खूबसूरती में बॉलीवुड हसीनाओं से कम नहीं हैं। उनके सोशल मीडिया प्रोफाइल पर आपको उनकी ऐसी खूबसूरत और बोल्ड अंदाज वाली तस्वीरें देखने को मिलेंगी, जिसपर से आप यकीनन अपनी नजरें नहीं हटा पाएंगे। वहीं अभी फिर हाल फिलहाल में ही भोजपुरी क्वीन अक्षरा सिंह ने अपनी कुछ लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह हद से ज्यादा हॉट लग रहीं हैं।

अंखियों से कर देगी घायल

अक्षरा सिंह की जिस फोटो की हम बात कर रहें हैं उसमें वह टाइट ड्रेस पहने दिख रहीं हैं। उनकी नजरें घायल कर देने वाली हैं और उनकी अदाएं देख तो आप यकीनन मदहोश हो ही जाएंगे। कुल मिलाकर अक्षरा सिंह की ये फोटो बेहद ही हॉट होने के साथ ही बेहद बोल्ड भी है। अक्षरा सिंह का ऐसा हॉट अंदाज देख तो उनके फैंस दीवाने बन चुके हैं और कमेंट बॉक्स में तारीफों के पुल बांध रहें हैं।

अक्षरा सिंह अपकमिंग फिल्म

भोजपुरी हसीना अक्षरा सिंह इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म "डार्लिंग" को लेकर सुर्खियों में हैं। मेकर्स बैक टू बैक फिल्म के गाने रिलीज कर रहें हैं। इसके अलावा वह पिछले कुछ समय से अपनी एक फिल्म की शूटिंग में व्यस्त चल रहीं हैं, जिसमें उनके साथ भोजपुरी अभिनेता विक्रांत सिंह नजर आयेंगे।

Tags:    

Similar News