Big B: शहंशाह ने बयां की रील लाईफ के आंसूओं की हकीकत, खोले कई राज

इस लॉकडाउन में अमिताभ बच्चन जी अपने प्रशंसकों को कोरोना वायरस के प्रति काफी जागरुकता भी फैला रहे है। हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया में सभी से मास्क पहनने का अनुरोध किया था। साथ ही बताया कि वे फोटोग्राफर अविनाश गोवारिकर के इनिशिएटिव का हिस्सा बने है।

Update: 2020-05-25 14:43 GMT

मुंबई: चाहे शोले मूवी का क्लाइमेक्स सीन हो या फिर बजरंगी भाईजान मूवी का वो सीन जब मुन्नी पहली बार बोलती है। ऐसी न जाने कितनी ही मूवीज हैं जिनको देखकर आप कितनी बार अपने आसुओं को रोक न पायें होंगे। बहुत सी ऐसी मूवीज आई और गई जिन्होंने आपको हंसाया भी और साथ ही साथ रुलाया भी। लेकिन क्या कभी आपने यह सोचा है कि एक फिल्म के दौरान जब एक्टर रोता है तो उसका कारण क्या होता है? कुछ ऐसे ही सवालों के जवाब बॉलीवुड के शहंशाह और सदी के महानायक कहे जाने वाले अभिनेता अमिताभ बच्चन ने दी।

दरअसल बच्चन जी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि 'जब हम फिल्मों में रोते हैं, तो इसलिए नहीं की समा दुखी है; बल्कि इसलिए की समा जितना हम सोच रहे थे उससे ज्यादा खूबसूरत है.' इस ट्वीट के साथ अमिताभ ने अपनी एक फोटो भी शेयर की है, जिसमें वे बहुत उदास नजर आ रहे है।

मीडिया में सभी से मास्क पहनने का अनुरोध किया

इस लॉकडाउन में अमिताभ बच्चन जी अपने प्रशंसकों को कोरोना वायरस के प्रति काफी जागरुकता भी फैला रहे है। हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया में सभी से मास्क पहनने का अनुरोध किया था। साथ ही बताया कि वे फोटोग्राफर अविनाश गोवारिकर के इनिशिएटिव का हिस्सा बने है। इसमें अविनाश बॉलीवुड सेलेब्स की पुरानी फोटोज इस्तेमाल कर रहे हैं। इन फोटोज को शेयर कर वे जनता को मास्क पहनकर सुरक्षित रहने का संदेश दे रहे है।

ये भी देखें: ईद पर मिला तोहफा, कोरोना मरीज ठीक होकर गए घर

गुलाबों-सिताबो

हाल ही में उनकी आने वाली फिल्म गुलाबों सिताबो का भी ट्रेलर यूटूब में आया हैं जो काफी प्रशंसा बटोर रहा है। यह मूवी जल्द ही अमेज़न प्राइम पर रिलीज़ होगी। इस मूवी में उनके साथ आयुष्मान खुराना भी नज़र आयंगे।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News