Big Boss 14: एजाज की रुबीना-अर्शी से जमकर हुई लड़ाई, ये टास्क हुआ रद्द

बिग बॉस 14 में बीते गुरूवार घरवालों में कैप्टन बनने के लिए टास्क किया। लेकिन इस टास्क में एक दूसरे के छत पर चढ़ना और नियमों का उल्लंघन करने के चलते इस टास्क को रद्द कर दिया गया।

Update: 2021-01-15 05:09 GMT
कैप्टेन्सी टास्क किया गया रद्द, एजाज ने रुबीना-अर्शी से की जम कर लड़ाई

मुंबई: बिग बॉस 14 में बीते गुरूवार घरवालों में कैप्टन बनने के लिए टास्क किया। लेकिन इस टास्क में एक दूसरे के छत पर चढ़ना और नियमों का उल्लंघन करने के चलते इस टास्क को रद्द कर दिया गया। इस टास्क के कुछ ही देर बाद विकास गुप्ता को दान में दर्द महसूस हुआ। उनका ये दर्द इतना ज्यादा परेशान कर देके वाला था कि विकास रोने लगे थे जिसके बाद उन्हें मेडिकल रूम में बुलाया गया।

विकास की तबीयत खराब

विकास की तबीयत अचानक से खराब होने पर उन्हें घर से बहार भेज दिया गया। विकास के जाने पर अर्शी खूब रोई वही राखी सावंत ने विकास के जल्द ठीक होने की प्राथना की । इस एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी देखा जा सकता है।

एजाज खान और अर्शी खान की लड़ाई

वही दूसरी तरफ खाने के समय एजाज खान और अर्शी खान में खूब तू तू मै मै देखने को मिली। इन दोनों की लड़ाई कम होने का नाम नहीं ले रही थी। अर्शी ने एजाज को नाशुक्रा बताया और उन्हें कविता कौशिक के नाम से ताने भी माने। अर्शी के ऐसा कहने पर एजाज ने उनकी बातों पर थूक दिया। जिसके बाद ये झगड़ा और ज्यादा बढ़ गया। इन दोनों की लढाई में अली और राहुल ने अर्शी को दोषी ठहराया। उन्होंने कहाँ कि अर्शी ने जान-बूझकर लड़ाई की।

मिला ये नया टास्क

इन हंगामों के बाद बिग बॉस ने घरवालों को एक और नया टास्क किया कैप्शन बनने के लिए। इस नए टास्क में उन्हें अपने तस्वीर पर रंग लगाने और एक दावेदार को बचाने का मौका दिया। जिसके राखी ने अभिनव को, अली ने राहुल को, रुबीना ने निक्की को दवेवार बनाया। टास्क में अर्शी और राखी में झड़प हुई। इस टास्क में अर्शी को कोई सपोर्ट करने को तैयार नहीं था। जिसके बाद अर्शी ने एजाज को सपोर्ट किया। इसमें अभिनव, राहुल, निक्की और एजाज कैप्टेन्सी की दावेदारी जीत गए। जिसके बाद इन दावेदारों को अपने लिए घरवालों में से किसी एक को हेयर स्टाइलिस्ट चुनने का मौका मिला।

ये भी पढ़ें : प्रियंका बनेंगी मांः Baby Planning पर उठे सवाल, एक्ट्रेस ने दिया ऐसा रिएक्शन

एजाज रुबीना में लड़ाई

खाने को लेकर एजाज और रुबीना के बीच बड़ी बहस छिड गई। जिसमे अली, राहुल और अर्शी भी उनसे बहस करने लगे। जब रुबीना ने एजाज को शांत रहने के लिए हाथ से इशारा किया तो एजाज उनके पास आ कर हाथ पर ताली मार दी। इस बात से रुबीना के साथ उनके पति अभिनव भी काफी गुस्सा हुए।जिसके बाद रुबीना सभी की बात सुनकर रोने लगी।

ये भी पढ़ें: दुबई पहुंचे विवेक ओबराॅय को करना पड़ा मुश्किलों का सामना, ये बनी वजह

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News