Bigg Boss 14: राहुल-अर्शी भिड़े, निक्की ने इस बात पर मानी गलती

बिग बॉस 14 के घर से विकास गुप्ता बहार हो चुके हैं। जैसे जैसे ये गेम फिनाले की और बढ़ रहा है सभी कंटेस्टेंट गेम को अलग लेवल पर ले जाने की पूरी कोशिश करने लगे हैं।

Update: 2021-02-02 03:23 GMT
Bigg Boss 14: राहुल -अर्शी भिड़े, निक्की ने इस बात पर मानी गलती

नई दिल्ली: बिग बॉस 14 के घर से विकास गुप्ता बहार हो चुके हैं। जैसे जैसे ये गेम फिनाले की और बढ़ रहा है सभी कंटेस्टेंट गेम को अलग लेवल पर ले जाने की पूरी कोशिश करने लगे हैं। शो के होस्ट सलमान खान और मीडिया वालें अभिनव शुक्ला और रुबीना दिलैक को कई बार समझा चुके हैं कि दोनों अलग-अलग अपना गेम खेलें लेकिन पति पत्नी एक साथ खेलने ज्यादा पसंद कर रहे हैं। दोनों वक़्त वक़्त पर एक दूसरें को सपोर्ट भी करते नज़र आतें हैं।

राहुल-अर्शी की लड़ाई

वही इन दिनों अर्शी खान के लिए बुरा दिन चल रहा है। राहुल वैद्य और अली गोनी से उनके मन मुटाव चल रहे हैं। मौजूदा समय में बिग बॉस 14 के घर के अंदर अगर किसी के बीच सबसे ज्यादा जुबानी जंग देखने को मिल रही है तो वो है अर्शी खान और राहुल वैद्य के बीच। राहुल वैद्य उनसे बार-बार भिड़ते नजर आ रहे हैं। दोनों के बीच मन मुटाव इतना बढ़ गया है कि राहुल ने अर्शी की परवरिश पर सवाल उठाए। इस पर अर्शी खान आग बबूला हो गईं। फिर काफी देर तक दोनों एक दूसरे पर बरसते नजर आए।

लड़ाई पर राहुल देंगे जवाव

वही उन जुबानी जंग में अर्शी खान अकेली पड़ गई हैं। राहुल को ऐसा लग रहा है कि विकास के चले जाने के बाद अर्शी खान अकेली पड़ गईं हैं। जब तक विकास घर में था अर्शी उन्हें हर वक्त परेशान करती थीं। यही बात कहते हुए राहुल ने अर्शी को साफ़ कह दिया है कि वह विकास नहीं हैं। अगर अर्शी उन्हें कमेंट करेंगी तो पलट कर राहुल भी जवाब देंगे।

ये भी पढ़ें : कपिल बने दूसरी बार पापाः इस बात पर हुए ट्रोल, सोशल मीडिया पर उठे ये सवाल

निक्की ने मांगी माफ़ी

घर में जिन्हें सबसे ज्यादा इस वक़्त बत्मीज़ माना जा रहा है तो वो हैं निक्की तंबोली। वीकेंड का वार में सलमान खान इस बात का जिक्र कर चुकें हैं। लेकिन निक्की की हरकतें फिर भी वैसी ही हैं। निक्की ने राखी सावंत द्वारा एकत्रित किए हुए क्रीम रोल्स डस्टबिन में फेंक दिए।इसके बाद घर में जैसे कोहराम सा मच गया। सभी घर वालें निकी पर एक साथ कूद पड़े । लेकिन घरवालों ने जब निक्की को समझाया तब जा कर निक्की ने अपनी गलती मानी और इसके लिए माफ़ी भी मांगी।

ये भी पढ़ें : …तो ये है विराट-अनुष्का की बेटी का नाम, शेयर की पोस्ट, देखें बिटिया की पहली फोटो

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News