Bigg Boss 14: सालों बाद घर में लौंटी राखी सांवत, आते ही मचाया तहलका

आपको बता दें, बिग बॉस 14 के आने वाले एपिसोड में धमाका होने जा रहा है। बता दें, राखी सावंत बिग बॉस के पहले सीजन में थीं। उस सीजन में राहुल रॉय विनर बने थे।

Update: 2020-12-11 07:59 GMT
राखी सावंत की दर्दभरी कहानी, बताया- उनके बारे में ऐसी बातें करते हैं लोग photos (Social media)

मुंबई: कलर्स के फेमस शो बिग बॉस में फिनाले काफी नजदीक है। जिस वजह से शो मेकर्स नई-नई चीजें कर रहे हैं ताकि दर्शकों का एंटरटेनमेंट हो सके। इसी को देखते हुए फ़िल्मी जगत की ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने बिग बॉस के घर में एंट्री कर ली है और आते ही घर में तहलका मचाना शुरू कर दिया है। आगे के एपिसोड का प्रोमो आगे आ चुका है। इस प्रोमो में राखी फनी चीजें करती दिख रही हैं। वो गार्डन में पड़ी एक बॉल को गले लगाती हैं और बोलती हैं- बिग बॉस मैं आपकी पहली पत्नी हूं। भूल गए क्या मुझे। आई लव यू बिग बॉस।

ये भी पढ़ें:Post Office में है खाता तो हो जाएं सावधान, ऐसा नहीं होने पर रोज कटेंगे 100 रुपए

राखी सावंत बिग बॉस के पहले सीजन में थीं

आपको बता दें, बिग बॉस 14 के आने वाले एपिसोड में धमाका होने जा रहा है। बता दें, राखी सावंत बिग बॉस के पहले सीजन में थीं। उस सीजन में राहुल रॉय विनर बने थे।



प्रोमो में इसके बाद वो मास्टरमाइंड विकास गुप्ता के पास जाती हैं और कहती हैं- तुम्हारे ऊपर कोई हाथ नहीं उठा सकता। राखी सावंत आ गई है तुम्हारी बहन। ये तुम्हे सता रही है। ये अर्शी खान नहीं है। ये पूरी तरह से शिल्पा शिंदे है। जिसके बाद अर्शी, राखी से कहती हैं कि देखते हैं कि तुम उसे कैसे बचाती हो।

Full View

ये भी पढ़ें:एमएस सुब्बुलक्ष्मी के गीत सुन लता ने दिए थे ये नाम, इन्होंने बताया ‘आठवां सुर’

याद दिला दें कि बिग बॉस 11 में विकास गुप्ता और शिल्पा शिंदे की काफी लड़ाई होती थी। वहीं अर्शी और विकास में अच्छी दोस्ती हो गई थी। लेकिन घर से बाहर निकलने के बाद अब दोनों में दोस्ती नहीं है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News