Bigg Boss के घर में मेहमान बनकर आ रही हैं राधे मां, एक दिन की लेंगी इतनी फीस

सोशल मीडिया पर बिग बॉस प्रोमो के वीडियो खूब शेयर किये जा हैं। प्रोमो के अंदर राधे मां शो के सेट पर अपने ही अंदाज में हाथ में त्रिशूल लिए, तिलक लगाए और लाल कपड़े पहने हुए दिखाई दे रही हैं।

Update: 2020-09-30 10:15 GMT
राधे मां इस बार सबसे ज्यादा फीस लेने वाली प्रतिभागियों में से एक हो सकती हैं। लेकिन इस बार अगर वे इस शो में आती हैं तो ध्यान देने वाली बात ये होगी।

नई दिल्ली: कलर्स चैनल पर प्रसारित होने वाला रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ जल्द शुरू होने वाला है। ‘बिग बॉस सीजन -14’ के प्रतिभागियों के नाम फाइनल किये जा चुके हैं। उनके नामों की लिस्ट मीडिया के जरिये बाहर भी आ चुकी है।

1 अक्टूबर से शो के होस्ट सलमान खान के साथ मुंबई में इसकी शूटिंग भी होने जा रही है। ऐसा दावा किया जा रहा है कि पिछले सीजन के मुकाबले इस बार का शो दर्शकों को और भी ज्यादा पसंद आएगा। जो लोग अश्लीलता या फूहड़ता का आरोप लगाकर इस शो को देखने से अभी तक गुरेज करते थे।

इस बार वे लोग भी इस शो को बड़े ही ध्यान से देखने वाले हैं। क्योंकि इस बार ऐसी चर्चा है कि राधे मां बिग बॉस के घर में मेहमान बनकर आ सकती हैं। इस वजह से इस बार का शो काफी रोचक होने वाला है।

राधे मां की फोटो(सोशल मीडिया)

ये भी पढ़ें… हाथरस मामले पर बोलीं मायावती, घटना का सुप्रीम कोर्ट स्वतः संज्ञान ले तो बेहतर

प्रोमो के अंदर त्रिशूल लिए, तिलक लगाए और लाल कपड़े में नजर आ रही हैं राधे मां

यहां ये भी बताते चलें कि सोशल मीडिया पर बिग बॉस प्रोमो के वीडियो खूब शेयर किये जा हैं। प्रोमो के अंदर राधे मां शो के सेट पर अपने ही अंदाज में हाथ में त्रिशूल लिए, तिलक लगाए और लाल कपड़े पहने हुए दिखाई दे रही हैं।

वे अक्सर अपने कपड़ों और बयानों को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। ऐसे में यदि वे इस शो का हिस्सा बनती हैं तो दर्शकों को ज्यादा आनंद आएगा।

अब अगर राधे मां इस शो में जाती हैं तो उनकी फ़ीस को लेकर चर्चा तो होनी ही है। कई मीडिया रिपोर्ट्स में ऐसा बताया गया है कि राधे मां हर दिन के लाखों रुपये ले रही हैं।

गौर करने वाली बात ये है की सोशल मीडिया पर बिग बॉस के फैन पेज पर राधे मां की फ़ीस को लेकर बड़ी बात कही गई है। शेयर की गई जानकारी के अनुसार, राधे मां एक हफ्ते के 25 लाख रुपये फ़ीस लेंगी।

कहने का मतलब एक दम साफ़ है कि राधे मां हर दिन के करीब साढ़े तीन लाख रुपये बिग बॉस के घर में मेहमान बनकर रहने के लिए लेंगी।

ये भी पढ़ें…हाथरस गैंगरेप: पुलिस ने कराया पीड़िता का अंतिम संस्कार, विरोध करते रहे परिजन

राधे मां की फोटो(सोशल मीडिया)

राधे मां के लिए बिग बॉस के घर में रहना नहीं होगा आसान

लेकिन इसकी कोई आधिकारिक जानकारी बिग बॉस की तरफ से अभी नहीं हैं और रिपोर्ट्स के आधार पर ही उनकी फीस का अनुमान लगाया जा रहा है।

ऐसा भी दावा किया जा रहा है कि राधे मां इस बार सबसे ज्यादा फीस लेने वाली प्रतिभागियों में से एक हो सकती हैं। लेकिन इस बार अगर वे इस शो में आती हैं तो ध्यान देने वाली बात ये होगी की वे प्रतिभागियों के साथ कैसे रहती हैं।

क्योंकि उनका अपना एक अलग लाइफ स्टाइल हैं। वे हर समय हाथ में त्रिशूल लिए, तिलक लगाए और लाल कपड़े पहने हुए रहती हैं। भजन भी करती रहती हैं।

जबकि शो के अंदर जो अन्य सदस्य उनके साथ बिग बॉस के घर में आ रहे हैं। वे उनके स्वभाव से बिल्कुल भिन्न हैं। ऐसे में वे उनके साथ कैसे तालमेल बैठा पाती हैं।ये देखने वाली बात होगी।

ये भी पढ़ें…हाथरस गैंगरेप: पुलिस ने कराया पीड़िता का अंतिम संस्कार, विरोध करते रहे परिजन

Tags:    

Similar News