Bigg Boss 16: Charu Asopa और Rajeev Sen से किया बिग बॉस की टीम ने संपर्क, दोनों को कोई ऐतराज नहीं

Bigg Boss 16: सलमान खान के शो बिग बॉस 16 के लिए चारु असोपा और राजीव सेन को अप्रोच किया गया है। वहीं दोनों ही इस शो पर आने के लिए काफी ज़्यादा एक्साइटेड हैं।

Update:2022-08-23 19:45 IST

Bigg Boss 16 (Image Credit-Social Media)

Bigg Boss 16: सलमान खान (Salman Khan) के शो बिग बॉस 16 के लिए चारु असोपा और राजीव सेन को अप्रोच किया गया है। कुछ समय पहले खबर आई थी कि दोनों का तलाक हो रहा है। आपको बता दें राजीव सेन पूर्व मिस यूनिवर्स रहीं सुष्मिता सेन के भाई हैं। फिलहाल दोनों के वाद विवाद की खबरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं थीं। इतना ही नहीं दोनों ने एक दूसरे पर आरोप भी सोशल मीडिया के ज़रिये ही लगाए थे। अब खबर है कि ये दोनों बिग बॉस 16 में आ सकते हैं।

दरअसल एक्ट्रेस चारु असोपा और राजीव सेन ने पुष्टि की कि उन्हें बिग बॉस 16 के लिए संपर्क किया गया है। तलाक की खबरों के बाद इस कपल ने सभी ध्यान अपनी ओर खींचा था। हाल ही में एक इंटरव्यू में, चारु और राजीव दोनों ने कहा कि उन्हें शो के लेटेस्ट सीज़न के लिए अप्प्रोच किया गया है। वहीं दोनों ही इस शो पर आने के लिए काफी ज़्यादा एक्साइटेड हैं।

आपको बता दें चारु और राजीव, जो एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के भाई हैं, ने 2019 में शादी की थी । पिछले साल, उन्होंने अपनी बेटी जियाना का स्वागत किया। हालांकि, जन्म देने के कुछ महीनों बाद, चारु ने घोषणा की कि उसने राजीव से तलाक के लिए अर्जी दी है। हाल ही में, तलाक की कार्यवाही के बीच, चारु ने इंस्टाग्राम पर अपना उपनाम असोपा से बदलकर असोपा सेन कर लिया।

अब, चारु और राजीव दोनों ने बिग बॉस 16 के लिए संपर्क किए जाने की पुष्टि की है। एक लेटेस्ट इंटरव्यू में चारु ने कहा कि उन्हें रियलिटी शो में राजीव के साथ देखे जाने से कोई फर्क नहीं पड़ता। चारु ने कहा,"हां, मेकर्स ने मुझसे (बिग बॉस के) आने वाले सीजन के लिए संपर्क किया है, लेकिन मुझे राजीव के बारे में कोई जानकारी नहीं है। मुझे उनके साथ शो करने में कोई दिक्कत नहीं है। काम तो काम होता है।"

इस बीच, राजीव सेन ने कहा कि उन्हें अभी भी नहीं पता है कि वो बिग बॉस 16 के लिए हाँ कहेंगे या न । अभी तक मझे ये नहीं पता था कि उन्होंने चारु को भी शो के लिए अप्रोच किया है मुझे सिर्फ मेरे बारे में पता था। बिग बॉस को लेकर मुझे अपने परिवार और दोस्तों से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली है। तो, देखते हैं कि चीजें कैसे काम करती हैं। मैं अभी भी ऑफर के बारे में सोच रहा हूं।"

राजीव और चारू के बिग बॉस 16 में भाग लेने की खबरें राजीव द्वारा सुलह की अफवाहों के फैलने के कुछ दिनों बाद आई हैं। दरअसल एक्टर ने चारु के साथ एक रोमांटिक तस्वीर शेयर की थी, जिससे उनके फैंस को लगा कि वो एक साथ वापस आ गए हैं। राजीव ने चारु के साथ एक हैप्पी फोटो शेयर की थी, जिसके कैप्शन में एक फूल था। अपने सुलह की अफवाहों को खारिज करते हुए, चारु ने हाल ही में एक इंटरव्यू में राजीव के साथ अपने संबंधों के बारे में बाते शेयर करते हुए बताया कि कैसे उनकी शादी को अब बचाया नहीं जा सकता है। चारु ने कहा,"मुझे नहीं पता कि वो क्या सोच रहे है और मैं लोगों के इन डबल स्टैण्डर्ड को नहीं समझ पाती। हमने कुछ भी नहीं कहा है क्योंकि अब हम केवल कानूनी रूप से बात कर रहे हैं। हम एक दूसरे को नोटिस भेज रहे हैं। घर में हम इस विषय पर नहीं लड़ सकते हैं लेकिन सभी जानते हैं कि क्या चल रहा है। जब मेरा वकील राजीव के वकील के पास जाता है, तो वो जवाब देने से इनकार कर देते है और इस वजह से पूरी प्रक्रिया में देरी हो रही है। मैं इस देरी के पीछे का कारण नहीं समझ प् रही हूँ ।"

Tags:    

Similar News