Shiv Thakare: शिव ठाकरे के घर आईं खुशियां, नेटीजेंस दे रहें बधाई, जानें पूरी डिटेल्स

Shiv Thakare New Car: शिव ठाकरे आज एक जाना माना नाम बन गए हैं। अब तो वह किसी खास पहचान के मोहताज भी नहीं हैं, अपने मेहनत से उन्होंने लोगों के बीच अपनी एक शानदार पहचान बनाई है।

Update: 2023-03-16 16:02 GMT
Shiv Thakare (Photo- Social Media)
Shiv Thakare New Car: शिव ठाकरे आज एक जाना माना नाम बन गए हैं। अब तो वह किसी खास पहचान के मोहताज भी नहीं हैं, अपने मेहनत से उन्होंने लोगों के बीच अपनी एक शानदार पहचान बनाई है। बिग बॉस 16 का हिस्सा बनकर शिव को काफी पॉपुलैरिटी मिली, अपने गेम से उन्होंने इंडिया के करोड़ों लोगों का दिल जीत लिया और अब यह संख्या दिनों दिन बढ़ती ही जा रही है।

बिग बॉस 16 खत्म होने के बाद भी छाएं हैं शिव ठाकरे

बिग बॉस 16 तो खत्म हो चुका है, लेकिन अभी भी लोगों के बीच से शिव ठाकरे का क्रेज कम नहीं हुआ है। ऑडियंस उनपर बराबर नजर गड़ाए हुए है और सभी बेसब्री से उनके किसी नए प्रोजेक्ट का इंतजार कर रहें हैं। फिलहाल शिव के फैंस के लिया हम एक गुड न्यूज़ लेकर आए हैं, आइए आपको उसके बारे में बताते हैं।

शिव ठाकरे ने खरीदी नई कार

बिग बॉस 16 से लोगों के दिलों में अपनी एक खास जगह बना चुके शिव ठाकरे के घर एक नए मेहमान की एंट्री हुई है। जी हां!! दरअसल उन्होंने एक नई कार खरीदी है। कार शो रूम से एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें शिव ठाकरे अपनी कार संग नजर आ रहें हैं।

केक काटकर और नारियल फोड़कर शिव ठाकरे ने किया अपनी चमचमाती कार का स्वागत

शिव ठाकरे का उनकी नई चमचमाती कार के साथ एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से शेयर किया जा रहा है, इस वीडियो में शिव अपनी अपनी कार का तिलक करते हैं और नारियल फोड़ते हैं। सिर्फ यही नहीं उन्होंने मीडिया को मिठाई भी खिलाई और साथ ही केक भी कट किया। शिव ने अपनी ब्रांड न्यू कार को किस किया और उसके साथ खूब पोज भी मारे।

शिव ठाकरे की खुशी में शरीक हुए उनके फैंस

शिव ठाकरे का नाम आजकल आए दिन चर्चा में रहता है। जैसे ही यह खबर सामने आई कि शिव ठाकरे ने अपनी नई कार खरीद ली है, फैंस शिव को बधाई देने लग गए हैं। वहीं कुछ फैंस शिव को अपना ढेर सारा प्यार और दुआएं दे रहें हैं।

बिग बॉस 16 की ट्रॉफी से एक कदम दूर रह गए थे शिव ठाकरे

शिव ठाकरे की बिग बॉस 16 की जर्नी के बारे में आपको बताएं तो वह काफी इंट्रेस्टिंग रही। उनकी इस जर्नी में लड़ाई झगड़े से लेकर मजाक मस्ती, इमोशनल पल सब कुछ था। शिव ठाकरे को बिग बॉस 16 की पूरी जर्नी के दौरान फैंस का अटूट प्यार मिला और अभी भी यह प्यार बना हुआ है। बिग बॉस 16 के फिनाले के दिन लोगों को पक्का यकीन था कि शिव ठाकरे ही ट्रॉफी जीतने वाले हैं लेकिन एमसी स्टैन बाजी मार ले गए। हालांकि शिव ठाकरे फर्स्ट रनरअप रहे। बिग बॉस 16 की ट्रॉफी भले ही शिव ने नहीं जीती हो लेकिन उन्होंने करोड़ों लोगों का दिल जरूर जीता है।

Tags:    

Similar News