Bigg Boss 16: सलमान खान के शो से बाहर हो जायेंगे साजिद खान, पीछे पड़ा दिल्ली महिला आयोग

bigg boss 16 Latest Episode: बिग बॉस 16 के कंटेस्टेंट और फिल्म निर्माता साजिद खान जिन पर कई महिलाओं द्वारा मीटू का आरोप लगाया गया था, उनकी मुश्किलें लगातार बढ़ती नज़र आ रहीं हैं।

Update: 2022-10-11 08:58 GMT

Bigg Boss 16 (Image Credit-Social Media)

Bigg Boss 16 Latest Episode: बिग बॉस 16 से रिलेटेड एक लेटेस्ट अपडेट सामने आ रहा है। दरअसल शो के कंटेस्टेंट और फिल्म निर्माता साजिद खान जिन पर कई महिलाओं द्वारा मीटू का आरोप लगाया गया था, उनकी मुश्किलें लगातार बढ़ती नज़र आ रहीं हैं। जब से वो बतौर कंटेस्टेंट सलमान खान के शो में शामिल हुए हैं , तब से वो रडार पर हैं। जहाँ कई एक्ट्रेसस और जानी मानी हस्तियां उनके शो पर रहने का विरोध कर चुकीं हैं वहीं अब महिला अध्यक्ष की डीसी ने भी उन्हें हटाने की मांग की है।

साजिद खान को बिग बॉस 16 से हटाने की मांग तेज़

सलमान खान द्वारा होस्ट किए गए बिग बॉस 16 में साजिद खान की उपस्थिति फैंस और सामान्य रूप से कुछ मशहूर हस्तियों के साथ अच्छी नहीं रही। जबकि दूसरी तरफ कुछ लोग साजिद खान के समर्थन में भी उठ खड़े हुए हैं जिनका कहना है कि उन्हें पश्चाताप करने और नई शुरुआत करने के लिए एक और मौका दिया जाना चाहिए। बता दें कि साजिद खान पर यौन दुराचार और उत्पीड़न का आरोप तब लगाया गया है जब मीटू मूवमेंट की शुरुआत भारत में हुई थी । उन पर इंडस्ट्री की 9 से ज्यादा महिलाओं ने ये आरोप लगाया था । और अब, फिल्म निर्माता को घर से बाहर करने की मांग और तेज़ हो गयी है।

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष ने करी साजिद खान को BB16 से हटाने की मांग

ताज़ा जानकारी के मुताबिक दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर से संपर्क किया है और साजिद खान को शो से हटाने की मांग करते हुए कार्रवाई करने को कहा है। स्वाति ने ट्वीट कर कहा कि साजिद पर 10 महिलाओं ने आरोप लगाया है और सभी शिकायतें साजिद की घृणित मानसिकता को दर्शाती हैं। उन्हें शो से तुरंत हटाया जाना चाहिए।

साजिद खान पर मंदाना करीमी का रिएक्शन

मंदाना करीमी जो उन महिलाओं में शामिल थीं जिन्होंने साजिद पर मी टू के तहत यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था उन्हें साजिद के शो का हिस्सा होने से काफी निराशा हुई है। जब उन्हें पता चला कि साजिद खान सलमान खान के शो में शामिल हो गए हैं। उन्होंने कहा कि वो बॉलीवुड छोड़ रही है क्योंकि उन्हें ऐसा लगता है कि वो उस इंडस्ट्री के साथ है जहां महिलाओं के लिए कोई सम्मान नहीं है।

साजिद खान पर सोना महापात्रा का रिएक्शन

गायिका सोना महापात्रा ने भी मेकर्स और चैनल पर मी टू के आरोपी साजिद खान को कंटेस्टेंट के तौर पर शो में लाने के लिए लताड़ लगाई। उन्होंने टीवी मार्केटिंग टीम पर तंज कसा और आरोपित अपराधियों पर आधारित शो बनाने को कहा। सोना ने फरहान अख्तर को अपने एनजीओ मेन अगेंस्ट रेप एंड डिस्क्रिमिनेशन का जिक्र करते हुए एक स्टैंड लेने के लिए भी कहा।

साजिद खान पर पायल रोहतगी का रिएक्शन

जहाँ कुछ महिलाएं साजिद के शो पर होने से काफी नाराज़ हैं वहीँ कुछ उनके समर्थन में भी हैं उन्ही में से एक हैं पायल रोहतगी। जिन्होंने मंदाना और सोना से अलग अपना रुख सबके सामने रखा । उन्होंने कहा कि साजिद खान को पछताने और जीविकोपार्जन के लिए पैसा कमाने का अधिकार है। हालांकि, उन्होंने ये भी कहा कि साजिद को अदालत में ले जाया जा सकता है और वहां मी टू के आरोप के खिलाफ लड़ाई लड़ी जा सकती है। उन्होंने मंदाना का बॉलीवुड छोड़ने की बात को ड्रामा बताया।

साजिद खान पर कश्मीरा शाह और उर्फी जावेद का रिएक्शन

कश्मीरा शाह ने बिग बॉस 16 के प्रीमियर नाइट एपिसोड में साजिद खान की ईमानदारी की सराहना की थी। बाद में जब कश्मीरा की बात पर जब नेटिज़न्स भड़क गए, तो उन्होंने अपने बयान का बचाव करते हुए कहा कि लोगों को एक मौका देने की जरूरत है। साजिद खान का समर्थन करने के लिए उर्फी जावेद ने कश्मीरा को फटकार लगाई। उन्होंने हाल ही में कहा कि अगर किसी व्यक्ति पर इस तरह का आरोप लगाया जाता है, तो वो एक यौन शिकारी है। उर्फी ने आगे ये भी कहा कि अगर उसे इस सीजन की पेशकश की जाती, तो वो मना कर देती।

शर्लिन चोपड़ा घर के अंदर साजिद खान को रेट करना चाहती हैं

शर्लिन चोपड़ा ने अपने ट्विटर हैंडल पर खुलासा किया कि साजिद खान ने उनके सामने अपने प्राइवेट पार्ट को फ्लैश किया था और उन्हें 1 से 10 के पैमाने पर रेट करने के लिए कहा था । शर्लिन ने अब कहा है कि वो घर के अंदर जाना चाहती है और इसे राष्ट्रीय टेलीविजन पर रेट करना चाहतीं हैं । उन्होंने सलमान खान से इस मुद्दे पर स्टैंड लेने का भी आग्रह किया।

क्या साजिद खान होंगे घर बाहर?

फिलहाल आपको बता दें कि पिछले कुछ सीजन में कई कंटेस्टेंट को बिग बॉस से बाहर कर दिया गया है। और ऐसा लगता है कि साजिद खान उन कंटेस्टेंट्स में से एक हैं जो उसी जोखिम का सामना कर रहे हैं। अब सभी की निगाहें टिकी हैं कि क्या वाकई उन्हें शो से बाहर कर दिया जाएगा? क्योकि साजिद लगातार लोगों को एंटरटेन भी कर रहे हैं और अपने विवाद को लेकर चर्चा में भी बने हुए हैं और शो मेकर्स हमेशा से ऐसे ही कंटेस्टेंट्स की ही तो तलाश में रहते हैं। 

Tags:    

Similar News