Bigg Boss 17: अंकिता लोखंडे ने किया था प्रेग्नेंसी का नाटक, जिग्ना वोरा ने बताई सच्चाई

Bigg Boss 17: 'बिग बॉस 17' में पिछले कुछ दिनों से अंकिता लोखंडे की प्रेग्नेंसी को लेकर काफी चर्चा थी, लेकिन अब इस प्रेग्नेंसी का सच बाहर आ गया है।

Written By :  Ruchi Jha
Update:2023-11-29 14:19 IST

Bigg Boss 17: 'बिग बॉस' के इतिहास में पहली बार ऐसा हुआ है, जब किसी कंटेस्टेंट की प्रेग्नेंसी की खबर सामने आई हो। जी हां...हम बात कर रहे हैं 'बिग बॉस 17' की कंटेस्टेंट अंकिता लोखंडे की, जिनकी प्रेग्नेंसी की खबरें काफी दिनों से सुर्खियों में छाई हुई है। अंकिता लोखंडे शो में कई बार अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में बात करती हुई नजर आई हैं। हालांकि, अभी तक यह साफ नहीं हो सका है कि अंकिता वाकई प्रेग्नेंट हैं। अब इस बीच शो से एविक्ट हुई जिग्ना वोरा ने अंकिता की प्रेग्नेंसी को लेकर बड़ा खुलासा किया है और उनकी प्रेग्नेंसी को लेकर सही जानकारी दी है।

जिग्ना वोरा ने अंकिता की प्रेग्नेंसी को लेकर किया खुलासा

शो से बाहर आने के बाद जिग्ना वोरा कई इंटरव्यू दे रही हैं। अब हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में जब जिग्ना से पूछा गया कि क्या अंकिता प्रेग्नेंट हैं? तो इस पर उन्होंने कहा- “रिंकू जी और मैंने इसे काफी सीरियसली ले लिया था। एक मां होने के नाते, मैं ये जानती हूं कि प्रेग्नेंसी में खट्टा खाने का मन करे ये जरूरी नहीं है। ये सिर्फ हिंदी फिल्मों में होता है, लेकिन जब मैं बाहर आई और प्रेस कॉन्फ्रेंस अटेंड की तो मुझसे पूछा गया कि क्या ये स्ट्रैटजी हो सकती है और मैं हैरान रह गई। तब पहली बार मुझे लगा कि ये सच में स्ट्रैटजी हो सकती है। शो में एंट्री होने से पहले सभी कंटेस्टेंट्स के ब्लड टेस्ट हुए थे। अगर वह प्रेग्नेंट होती तो पहले ही पता चल जाता। अब मुझे लग रहा है कि अंकिता ने लाइमलाइट में आने के लिए प्रेग्नेंसी की बात की थी।''

Full View

जब शो में अंकिता ने बताई थी प्रेग्नेंसी की बात

बता दें कि कुछ दिनों पहले अंकिता को रिंकू और जिग्ना से कहते देखा गया था कि उन्हें रोज शाम को खट्टा खाने का मन कर रहा है और उल्टी जैसा महसूस होता है। ये बात सुनकर रिंकू और जिग्ना ने उन्हें छेड़ा भी था। इसके बाद अंकिता को विक्की से कहते देखा गया था कि उनके पीरियड मिस हो गए हैं और प्रेग्नेंसी टेस्ट के लिए दो बार उनके ब्लड सैंपल लिए गए हैं, जिसके बाद से अंकिता की प्रेग्नेंसी की चर्चा होने लगी थी।

अंकिता-विक्की के रिश्ते पर भी जिग्ना ने की बात

अंकिता की प्रेग्नेंसी के अलावा जिग्ना ने अंकिता-विक्की के झगड़े के बारे में भी बात की है। जिग्ना ने कहा- ''शुरुआत में मुझे लगता था कि उनके पास इमोशनल सपोर्ट है, लेकिन बाद में उन्हें देखने के बाद मैं खुश थी कि मैं अकेले घर में गई। उन्हें कई तरह की दिक्कतें हैं। एक कपल के तौर पर उनके लिए वहां रहना काफी मुश्किल है। विक्की पूरे घर में सबको समझाते हैं गेम कैसे खेलें, लेकिन वह अंकिता पर ध्यान नहीं देते। मैंने कई बार विक्की से कहा है कि उन्हें अंकिता के साथ समय बिताना चाहिए, लेकिन वह पूरी तरह अपने गेम में घुस चुके हैं।''

Tags:    

Similar News