Bigg Boss 17: ईशा मालवीय ने लिया बदला, इस कंटेस्टेंट को दिखाया बाहर का रास्ता

Bigg Boss 17 Elimination: ऐश्वर्या शर्मा का बिग बॉस का सफर इस हफ्ते खत्म हो चुका है।

Report :  Shivani Tiwari
Update:2023-12-23 23:13 IST

Bigg Boss 17 Elimination (Photo- Social Media)

Bigg Boss 17: रियलिटी शो बिग बॉस 17 का इस हफ्ते का वीकेंड का वॉर बहुत ही स्पेशल होने वाला है, क्योंकि शो में कई जाने-माने सितारे अपनी मौजूदगी से घर में मनोरंजन का तड़का लगाने वाले हैं, लेकिन साथ ही यही वीकेंड का वॉर किसी एक सदस्य के लिए बेहद ही बुरा होने वाला है। जी हां! वीकेंड का वॉर मतलब एलिमिनेशन होना तय हैं। ऐसे में इस हफ्ते नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट्स में से किसी एक सदस्य को घर से बेघर होना पड़ेगा।

ये कंटेस्टेंट हुआ घर से बाहर

इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए अंकिता लोखंडे, अनुराग, नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा नॉमिनेटेड हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर एलिमिनेट हुए कंटेस्टेंट को लेकर कई जानकारी सामने आ रही है। कुछ रिपोर्ट्स का कहना है कि क्रिसमस के चलते इस हफ्ते एलिमिनेशन नहीं होगा, वहीं कुछ के अनुसार अनुराग यानी कि राइडर घर से बाहर हो चुके हैं, वहीं अब जो जानकारी सामने आई है, उसके मुताबिक ऐश्वर्या शर्मा का बिग बॉस का सफर इस हफ्ते खत्म हो चुका है।


ईशा मालवीय ने लिया बड़ा फैसला

मेकर्स बिग बॉस के घर में कब कौन सा ट्विस्ट ला दें, किसी को कुछ नहीं पता। वहीं इस हफ्ते एलिमिनेशन के दौरान भी शो में ऐसा ही कुछ देखने को मिलेगा। कहा जा रहा है कि बिग बॉस द्वारा ईशा मालवीय को घर का कैप्टन होने के नाते वो स्पेशल पॉवर दी जाएगी, जिससे वह दो में से किसी एक कंटेस्टेंट को घर से एलिमिनेट कर देंगी। वोटिंग के अनुसार अंकिता लोखंडे और नील भट्ट को सबसे ज्यादा वोट मिले हैं, लेकिन राइडर और ऐश्वर्या शर्मा इस रेस में पीछे हैं, ऐसे में बिग बॉस ईशा मालवीय को ये पॉवर देंगे कि वे राइडर और ऐश्वर्या में से किसी एक सदस्य को घर से बेघर करें।


रिपोर्ट्स की मानें तो ईशा मालवीय अभिनेत्री ऐश्वर्या को एलिमिनेट करने का फैसला लेती हैं और इस तरह ऐश्वर्या शर्मा का बिग बॉस का सफर इस हफ्ते खत्म हो जाएगा। बताते चलें कि ईशा मालवीय और ऐश्वर्या शर्मा के बीच बिल्कुल भी नहीं पटती। ईशा ने नॉमिनेशन टास्क के दौरान ऐश्वर्या को नॉमिनेट भी किया था, वहीं अबतक घर में कई बार दोनों के बीच काफी बहसबाजी भी हो चुकी है तो ऐसे में ईशा के पास अच्छा मौका था, उन्होंने मौका मिलते ही ऐश्वर्या को घर से बेघर कर दिया।

Tags:    

Similar News