अंकिता लोखंडे से नाराज हैं विक्की जैन की मां? कहा- 'छोडूंगी नहीं उसको...'

Bigg Boss 17: 'बिग बॉस 17' इन दिनों काफी इंटरेस्टिंग हो गया है। शो में अब फैमिली वीक आने वाला है, जहां सभी कंटेस्टेंट्स के घरवाले घर में आएंगे।

Written By :  Ruchi Jha
Update:2024-01-07 18:18 IST

Bigg Boss 17: इन दिनों 'बिग बॉस 17' में काफी ड्रामा देखने को मिल रहा है। पहले अंकिता लोखंडे के फैसले पर अभिषेक कुमार को घर से बाहर निकाला गया था, लेकिन वीकेंड का वार पर सलमान खान ने अभिषेक कुमार की घर में फिर से एंट्री करवाई। वहीं, अब अभिषके की एंट्री के बाद सभी कंटेस्टेंट्स के घरवालों की एंट्री होने वाली है। जी हां...फैमिली वीक आने वाला है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। इस बीच विक्की जैन की मां का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें विक्की जैन की मां काफी इमोशनल होती नजर आ रही हैं।

फैमिली वीक में होगी घरवालों की एंट्री

दरअसल, 'बिग बॉस 17' का नया प्रोमो वीडियो सामने आया है, जिसमें दिखाया गया है कि फैमिली वीक आने वाला है, घरवालों को इससे पहले उनके परिवार वालों का एक वीडियो मैसेज भी दिखाया गया है, जिसमें स्क्रीन पर अंकिता लोखंडे की मां, मन्नारा की बहन, अभिषेक की मां, विक्की जैन की मां और ईशा मालवीय के पापा दिख रहे हैं। अपने मां-पापा को देखकर हर कोई इमोशनल होता दिख रहा है।

Full View

विक्की जैन की मां को आया गुस्सा

बिग बॉस 17 में एक बार फिर अंकिता और विक्की जैन की मां एंट्री लेने वाली हैं। साथ ही स्क्रीन में जब विक्की जैन की मां को दिखाया गया तो उन्होंने कहा कि 'मैं और विक्की कभी दूर नहीं हुए, मैं तो उसे देखकर इतना खुश हो जाउंगी, इतने जोर से गले लगाउंगी, छोडूंगी नहीं उसको।' वहीं अंकिता की मां ने भी कहा- 'मैं एक-एक पल गिन रही हूं कि कब मिलूंगी उसको।'

क्या अंकिता से गुस्सा हैं विक्की जैन की मां?

बता दें कि 'बिग बॉस 17' के घर में आए दिन विक्की जैन और अंकिता लोखंडे के बीच लड़ाई देखने को मिलती है, जहां विक्की जैन अंकिता के साथ लड़ाई के दौरान गलत व्यवहार करते नजर आते हैं, तो वहीं अंकिता भी लड़ाई के दौरान विक्की को बहुत कुछ कह देती हैं। कई बार तो अंकिता तलाक तक पहुंच जाती हैं। शो में कई बार अंकिता विक्की को तलाक की धमकी दे चुकी हैं। ऐसे में अब देखना यह होगा कि क्या विक्की जैन की मां अंकिता से उनके बर्ताव के लिए गुस्सा होती हैं या नहीं, क्योंकि जब पिछली बार विक्की जैन की उनकी मां से बात हुई थी, तो वह विक्की से कहती नजर आई थीं कि उन्होंने अंकिता को छूट दे दी है, जिस वजह से अंकिता विक्की के साथ इस तरह का बर्ताव करती हैं।

Tags:    

Similar News