Bigg Boss 17: नावेद सोल के बाद अब घर से बेघर होगा ये कंटेस्टेंट

Bigg Boss 17: 'बिग बॉस 17' में इन दिनों कई ट्विस्ट एंड टर्न देखने को मिल रहे हैं। हाल ही में घर मिड वीक एविक्शन हुआ था और अब बहुत जल्द घर से एक और कंटेस्टेंट बेघर होने वाला है।

Written By :  Ruchi Jha
Update:2023-11-22 07:31 IST

Bigg Boss 17 (Image Credit: Social Media)

Bigg Boss 17: सलमान खान के मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस 17' में आए दिन किसी न किसी बात को लेकर कंटेस्टेंट्स के बीच बहस देखने को मिलती है। अभी हाल ही में खानजादी और नील भट्ट के बीच कॉफी को लेकर एक बड़ी बहस देखने को मिली थी। इसी के साथ खानजादी की लड़ाई अभिषेक के साथ भी हुई थी, जिसमें खानजादी ने अभिषेक को काफी बुरा-भला कहा था। अब इन लड़ाईयों के बीच बहुत जल्द घर से एक कंटेस्टेंट बाहर होने वाला है, लेकिन ये कंटेस्टेंट कौन है ये जानने से पहले एक नजर डालते हैं कि आखिर इन दिनों घर में चल क्या रहा है?

विक्की जैन और अभिषेक के बीच हुई लड़ाई

जैसा कि हमने अभी आपको बताया कि खानजादी और अभिषेक के बीच लड़ई हुई थी और इसी लड़ाई को करते हुए अभीषेक और विक्की जैन की भी आपस में बहस शुरू हो गई। दरअसल, ये लड़ाई हंसी-मजाक से शुरू हुई थी, जो देखते-देखते काफी ज्यादा बढ़ गई। लड़ाई के वक्त विक्की जैन अभिषेक से कहते हैं कि ''मुझे बीच में लेकर मत आना मैं हमेशा तेरा साथ देता हूं लेकिन तू कभी नहीं आया है। अभिषेक तूझे रिश्ते को संभालना नहीं आता है।'' विक्की जैन की बात सुन अभिषेक इमोशनल हो जाते हैं, जिसके बाद सभी घरवाले उन्हें शांत करवाने की कोशिश करते हैं।

Full View

नावेद के बाद अब कौन होगा घर से बेघर?

घर में बिग बॉस ने घरवालों को नॉमिनेशन का टास्क दिया, जिसमें अरुण ने जिग्ना वोरा को नॉमिनेट करते हुए कहा कि इनका कोई मुद्दा नहीं होता है। घर में खोई हुई सी रहती हैं। वहीं नील भट्ट ने समर्थ को नॉमिनेशन में सुरक्षित किया। इसके बाद विक्की जैन के सामने मुनव्वर फारूकी का नाम आया और विक्की ने उन्हें सेफ कर दिया। वहीं, खानजादी के सामने ऐश्वर्या का नाम आया, लेकिन इतनी लड़ाई होने के बाद भी खानजादी ने ऐश्वर्या को सेफ किया।

Full View

अभिषेक ने किया ईशा को सेफ

खानजादी के बाद मन्नारा चोपड़ा के सामने अरुण का नाम आया, जिसमें उनको सेफ किया गया और फिर तहलका भाई ने खानजादी को, अभिषेक ने ईशा को सेफ किया, लेकिन इस बीच ऐश्वर्या शर्मा ने तहलका को नॉमिनेट कर दिया। आगे अंकिता लोखंडे ने मन्नारा चोपड़ा के साथ दोस्ती की शुरुआत की और उन्हें नॉमिनेट होने से बचाया। सना ने नील भट्ट को सेफ किया, लेकिन रिंकू के सामने जब अंकिता लोखंडे का नाम आया, तो उन्होंने एक्ट्रेस को नॉमिनेट कर दिया। ऐसे में अब जिग्ना, सनी, सना, अनुराग और अंकिता लोखंडे इस हफ्ते नॉमिनेट हुए हैं। अब देखना यह होगा कि इस हफ्ते घर से कौन बेघर होगा? 

Tags:    

Similar News