मुनव्वर संग अंकिता की दोस्ती विक्की जैन को नहीं आ रही रास, कहा- 'तू है मेरी प्रॉब्लम...'

Bigg Boss 17: अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के बीच जितने झगड़े होते है, उनको देखकर तो वाकई कभी-कभी लगता है कि दोनों अब नहीं तो तब अलग हो जाएंगे। अब एक बार फिर अंकिता-विक्की के बीच जबरदस्त लड़ाई हुई है।

Written By :  Ruchi Jha
Update:2024-01-05 14:52 IST

Bigg Boss 17: इन दिनों 'बिग बॉस 17' टॉक ऑफ द टाउन बना हुआ है। शो में अभिषेक, ईशा, समर्थ, मुनव्वर, आयशा और अंकिता-विक्की काफी लाइमलाइट में है। जहां इन दिनों अभिषेक, ईशा और समर्थ के बीच एक अलग फाइट देखने को मिल रही है, तो वहीं मुनव्वर फारुकी और आयशा खान का रिश्ता बिगड़ता नजर आ रहा है और अंकिता लोखंडे-विक्की जैन...ये दोनों तो अक्सर एक-दूसरे से ऐसे लड़ते नजर आते हैं, जैसे अभी दोनों हमेशा के लिए अलग हो जाएंगे। अब एक बार फिर ऐसा ही कुछ हुआ है। विक्की-अंकिता के बीच फिर लड़ाई हुई है, लेकिन इस बार वजह मुनव्वर फारुकी हैं। जी हां...आइए आपको बताते हैं क्या है ये पूरा मामला?

विक्की-अंकिता में मन्नारा को लेकर हुई बहस

'बिग बॉस 17' के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि विक्की जैन मुनव्वर फारुकी से बढ़ती अंकिता की नजदीकियों को लेकर भड़क जाएंगे, जिस कारण दोनों के बीच लड़ाई होगी। शो का लेटेस्ट प्रोमो वीडियो सामने आया है, जिसमें दिखाया गया है कि विक्की जैन मन्नारा के पास आते हैं और उसके खाना ना खाने पर चिंता जताते हुए दिखते हैं। विक्की पूछते हैं- “तूने खाना भी नहीं खाया ना मन्नारा?” विक्की को मन्नारा की चिंता करते देख अंकिता लोखंडे परेशान हो जाती हैं और वहां से चली जाती हैं। बाद में अंकिता विक्की से पूछती हुई नजर आती हैं कि वह मन्नारा के साथ क्यों बैठे थे और एक अलग जगह पर खाना क्यों खा रहा थे? इस पर विक्की गुस्से में चिल्लाते हुए कहते है कि वह जहां चाहें बैठकर खा सकते हैं। जब अंकिता ने उनसे पूछा कि उनकी प्रॉब्लम क्या है। इस पर विक्की जवाब देते हैं- "क्या मैं वहां बैठके खाना भी नहीं खा सकता? तू है मेरी प्रॉब्लम, मैं बैठूंगा।"

Full View

 अंकिता से परेशान हुए विक्की जैन

बाद में विक्की जैन अंकिता पर भड़कते हुए नजर आते हैं। विक्की अंकिता को कहते हैं कि मुनव्वर के साथ उसकी दोस्ती उन्हें परेशान करती है। विक्की अंकिता से कहते हैं- "तू मुन्ना (मुनव्वर) का हाथ पकड़ के बैठती है। उसको अपसेट होता है तो तू उसे हग करती है। मैं तुझे फ्रीडम देता हूं ना उस समय।" विक्की को जवाब देते हुए अंकिता कहती है कि जब वह मन्नारा को अहमियत देते हैं, तो उन्हें यह पसंद नहीं आता है। इस पर विक्की कहते हैं- "तू मुनव्वर से बात मत कर। मैं मन्नारा से नहीं करुंगा। तू मुनव्वर से नहीं करेगी।"

अंकिता अक्सर देती हैं विक्की को तलाक की धमकी

बता दें कि विक्की जैन और अंकिता लोखंडे के बीच अक्सर लड़ाई देखने को मिलती है। कई बार इस लड़ाई में अंकिता विक्की जैन को तलाक की धमकी दे चुकी हैं। वहीं, विक्की भी अक्सर अंकिता के साथ गलत बर्ताव करते नजर आते हैं। हाल ही में विक्की जैन का सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया था, जिसमें विक्की गुस्से में अंकिता पर हाथ उठाते नजर आ रहे थे।

Tags:    

Similar News