Bigg Boss 18 Eviction: बिग बॉस के घर से पहले हफ्ते इस सदस्य का सफर हुआ खत्म, नाम जान जायेंगे चौंक

Bigg Boss 18 Eviction: पहले हफ्ते नॉमिनेशन टास्क में 5 कंटेस्टेंट्स एलिमिनेट होने के लिए नॉमिनेट हुए थे, आइए बताते हैं कि इन पांच कंटेस्टेंट्स में कौन से खिलाड़ी का बिग बॉस का सफर खत्म हो चुका है।

Report :  Shivani Tiwari
Update:2024-10-13 13:13 IST

Bigg Boss 18 Eviction

Bigg Boss 18 First Week Eviction: बिग बॉस 18 के घर में खूब बवाल मचा हुआ है, कंटेस्टेंट्स के बीच हो रहे लड़ाई झगडे को दर्शक खूब एंजॉय कर रहें हैं। इसी बीच बिग बॉस के घर से एक ऐसी खबर सामने आई है, जिसे सुन दर्शक हैरान रह जायेंगें, दरअसल बिग बॉस 18 के घर में पहला एविक्शन हो चुका है, जी हां! पहले हफ्ते नॉमिनेशन टास्क में 5 कंटेस्टेंट्स एलिमिनेट होने के लिए नॉमिनेट हुए थे, आइए बताते हैं कि इन पांच कंटेस्टेंट्स में कौन से खिलाड़ी का बिग बॉस का सफर खत्म हो चुका है।

पहले हफ्ते बेघर हुए ये कंटेस्टेंट (Bigg Boss 18 Eviction)

बिग बॉस 18 के वीकेंड के वॉर (Bigg Boss 18 Weekend Ka Vaar) एपिसोड का दर्शक बड़ी ही बेसब्री से इंतजार करते हैं, क्योंकि वीकेंड के वॉर पर सलमान खान घरवालों की क्लास लगाते हैं और साथ ही घरवालों के साथ खूब मस्ती भी होती है, लेकिन वीकेंड के वॉर की एक और खासियत यह भी है कि इस दिन नॉमिनेटेड सदस्यों में से किसी एक सदस्य को घर से बेघर भी होने पड़ता है।


जैसा कि आप सब जानते हैं कि बिग बॉस 18 को शुरू हुए एक हफ्ता हो चुका है, और पहले हफ्ते की नॉमिनेशन प्रक्रिया भी की गई, जिसमें घर से बेघर होने के लिए चेतना पांडे, अविनाश मिश्रा, गुणरत्न, करणवीर मेहरा और मुस्कान बामने नॉमिनेट हुए थे, लेकिन सभी सीजन की तरह इस हफ्ते घर में नॉमिनेटेड सदस्यों में से कोई बाहर नहीं हुआ, लेकिन घर में एक एविक्शन जरूर हुआ है। दरअसल गधराज को घर से बाहर निकाल दिया गया था।


गधराज को क्यों निकाला गया बाहर (Bigg Boss 18 Latest Update)

बता दें कि बिग बॉस के घर में इस बार गधे की भी एंट्री हुई थी, एक हफ्ते तक गधा ने भी दर्शकों का खूब मनोरंजन किया, लेकिन जब पेटा इंडिया द्वारा एक लेटर लिख कर गधे को छोड़ने का रिक्वेस्ट किया गया, तो अब वीकेंड के वॉर पर सदस्यों की जगह पहले हफ्ते गधे को ही घर से बाहर कर दिया है।

Tags:    

Similar News